फिर आया लव जेहाद का मामला, अज्जू बनकर सिराज ने युवती से बनाए संबंध, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 11 Jun, 2021 07:26 PM

then came the case of love jihad as ajju

इंदौर के विजय नगर थाना इलाके से लव-जिहाद का एक मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने रतलाम के सिराज के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। युवती ने बताया कि वह सिराज के साथ इंदौर में एक ही कंपनी में काम करती थी। युवती के मुताबिक, युवक ने...

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के विजय नगर थाना इलाके से लव-जिहाद का एक मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने रतलाम के सिराज के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। युवती ने बताया कि वह सिराज के साथ इंदौर में एक ही कंपनी में काम करती थी। युवती के मुताबिक, युवक ने शुरूआत में अपना नाम अज्जू बताया था। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और बात शादी तक पहुंच गई। शादी की बात कहकर आरोपी युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इंदौर पुलिस एक युवती की शिकायत पर लव जेहाद के मामले में एक आरोपी सिराज को उसके घर रतलाम से गिरफ्तार किया है। आरोपी और युवती दोनों एक ही कंपनी में नौकरी करते थे और आरोपी ने युवती को अपना नाम अज्जू बताया था। आरोपी बाकायदा माथे पर भगवान का टिका लगाकर आता था। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और बात शादी तक पहुंच गई। शादी की बात कहकर आरोपी युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन बाद में ब्लैकमेल करके हजारों रूपए और जेवरात भी युवती से ले लिए। वहीं लॉकडाउन लगने के बाद सिराज वापस अपने घर रतलाम भाग गया। इस दौरान युवती को उसके परिचितों ने बताया कि अज्जू का असली नाम सिराज है। जिसके बाद उसके होश उड़ गए। युवती ने फौरन मामले की शिकायत पुलिस को की। जिसके बाद पुलिस ने लव-जिहाद के साथ ही अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मामले की आगे की जांच भी शुरू कर दी गई है। साथ ही पूछताछ में आरोपी ने जेवरात रतलाम में बेचना बतया है इस आधार पर एक पुलिस टीम रतलाम जेवरात जप्त करने के लिए रवाना हो गई।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!