सांवरिया सेठ के दर्शन करने गए असिस्टेंट प्रोफेसर के घर से चोरों ने उड़ाया 8 तोला सोना, बच्चे का गुल्लक भी ले गए चोर

Edited By meena, Updated: 05 Oct, 2022 05:12 PM

thieves blew 8 tola of gold from assistant professor s house

उज्जैन के नागझिरी थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात चोरों ने एक असिस्टेंट प्रोफेसर के घर दावा बोल दिया। चोर असिस्टेंट प्रोफेसर के घर से 8 तोला सोना और बच्चे की गुल्लक भी ले गए,जिसमें लगभग 8 हज़ार रुपये थे। चोरी का खुलासा घर के सीसीटीवी कैमरे से हुआ।...

उज्जैन(विशाल सिंह): उज्जैन के नागझिरी थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात चोरों ने एक असिस्टेंट प्रोफेसर के घर दावा बोल दिया। चोर असिस्टेंट प्रोफेसर के घर से 8 तोला सोना और बच्चे की गुल्लक भी ले गए,जिसमें लगभग 8 हज़ार रुपये थे। चोरी का खुलासा घर के सीसीटीवी कैमरे से हुआ। इसके बाद फरियादी ने नागझिरी थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

PunjabKesari

घटना शहर के अंतर्गत पार्श्वनाथ सिटी के हाउस नंबर 257 का है। जहां इंदौर की सेज यूनिवर्सिटी में बतौर असिस्टेंट के पद पर पदस्थ लोकेंद्र पिता नंद सिंह चौहान के घर पर 3 अक्टूबर की रात चोरों ने धावा बोला। लोकेंद्र सिंह चौहान 2 अक्टूबर को अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ दोपहर 1:30 बजे राजस्थान में सांवरिया सेठ के दर्शन करने के लिए निकले थे। 3 अक्टूबर को दोपहर 3:00 बजे जब घर लौटे तो देखा कि मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है और किसी ने उसे केवल कुंडी में अटका रखा है। घर का दरवाजा खोल कर जब अंदर गए तो घर के अंदर का दृश्य देखकर उनके होश फाख्ता हो गए। घर का सामान चारों तरफ बिखरा हुआ था और अलमारी से कपड़े और जरूरी सामान बाहर निकाल कर कमरे में फैला दिया गया था।

PunjabKesari

घर के सामान की जांच करने पर मालूम हुआ कि घर में रखे लगभग 8 तोला वजनी जेवर गायब है और उनके 6 साल के बेटे का गुल्लक भी नहीं मिल रहा है। लोकेंद्र सिंह ने बताया कि गुल्लक में लगभग 8 हज़ार रुपये रखे हुए थे। इसके अलावा 5 नग चांदी की बिछिया भी चोरी गई है, जिनका वजन 100 ग्राम के करीब है। घटना के बाद लोकेंद्र सिंह चौहान ने नागझिरी पुलिस को एफ आई आर दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों को ढूंढने का प्रयास कर रही है।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!