झाड़-फूंक करने वालों ने सनातन का मजाक बनाया- शक्तिपुत्र महाराज! पंडोखर-बागेश्वर सरकार पर कार्रवाई की मांग

Edited By meena, Updated: 12 Oct, 2022 01:29 PM

those who extort made fun of sanatan  shaktiputra maharaj

मध्यप्रदेश संत वर्सेस संत की लड़ाई लगातार धार पकड़ती जा रही है। इस आग में घी डालने का काम किया है, पंचज्योति शक्तितीर्थ सिद्धाश्रम ट्रस्ट के संस्थापक शक्तिपुत्र महाराज ने। उन्होंने कहा, कि कुछ पाखंडियों ने सनातन धर्म का मजाक बना दिया है

शहडोल: मध्यप्रदेश संत वर्सेस संत की लड़ाई लगातार धार पकड़ती जा रही है। इस आग में घी डालने का काम किया है, पंचज्योति शक्तितीर्थ सिद्धाश्रम ट्रस्ट के संस्थापक शक्तिपुत्र महाराज ने। उन्होंने कहा, कि कुछ पाखंडियों ने सनातन धर्म का मजाक बना दिया है, जो झाड़-फूंक के नाम पर देश की जनता को लूट रहे हैं, पेशियों दर पेशियों में बुलाते हैं और बाद में पता चलता है कि उनके जीवन में कोई परिवर्तन नहीं आ रहा, उन्हें कोई लाभ नहीं मिल रहा।

PunjabKesari

शक्तिपुत्र ने कहा कि कुछ लोग बीमारियों से ग्रसित होते हैं लेकिन पंडोखर, बागेश्वर, प्रेमा साईं जैसे अनेकों समाज में झाड़-फूंक करने वालों के भ्रम जाल में आकर डॉक्टरों को नहीं दिखाते हैं और इनके चक्कर में फंसकर अपनी संपत्ति बर्बाद करते हैं और जब उन्हें लाभ नहीं मिलता है तो सनातन धर्म का मजाक उड़ता है और एक अनास्था का भाव जागृत होता है। आज सोशल मीडिया एवं मीडिया का सहारा लेकर कुछ लोग अपने आप को हनुमान जी की कृपा पात्र बताते हैं, कोई अपने आपको दसों महा विद्याओं को बस में करने की बात करते है, और कुछ लोगों को प्रलोभन देकर निर्मल बाबा जैसे माइक पकड़ा कर यह दिखाया जाता है कि हमें बहुत लाभ मिला आपकी कृपा बरस रही है। पंडोखर महाराज जैसे लोग मिलने के लिए ₹7200 सौ रुपए 11 सौ रुपए ₹11000 तमाम तरह की टिकट लगा कर रखे हैं, और फिर कहते हैं कि जो अधिक पैसा देगा मैं उससे मिलूंगा। बेचारा 11 सौ रुपए की टिकट लेने वाला कभी मिल ही नहीं पाता है।
PunjabKesari

शक्तिपुत्र महाराज ने आगे कहा कि यह एक उदाहरण है इस तरह के अनेकों लोग समाज में फैले हैं जो गरीब लोगों को झाड़ फूंक के नाम पर लूटते हैं, किसी को कैंसर हो जाता है तो कहते हैं कि आप के पुतले बनाकर उसमें किले चुभाई जा रही हैं, जब प्रथम चरण में कैंसर होता है वह उसका डॉक्टरों को दिखाकर सही तरीके से उपचार करा सकते है, तब लोग इस तरह के झाड़-फूंक करने वालों के चक्कर में फंसे रहते है।

PunjabKesari

शक्तिपुत्र महाराज ने कहा, कि मैं समाज के अच्छे धर्म गुरुओं से भी चाहता हूं कि आज का समय मौन रहने का नहीं है, क्या इस तरह पाखंडी लोग झाड़-फूंक के नाम पर गरीब भोली भाली जनता को लूटते रहेंगे, और आप लुटते देखना चाहते हो फिर आप किस बात के सिद्ध और अच्छे संत हो हमें बुराइयों के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाना पड़ेगा, तभी समाज में जागरूकता आएगी और समाज को ठग रहे पंडोखर महाराज जैसे अनेकों पाखंडी लोगों का चेहरा बेनकाब होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!