इंस्टा पर अश्लील फोटो डालने की धमकी देकर करता था ब्लैकमेल, इंदौर पुलिस ने गोवा के होटल से किया गिरफ्तार

Edited By meena, Updated: 05 Aug, 2022 06:17 PM

used to blackmail by threatening to put obscene photos on insta

गोवा के एक होटल में सफाई का काम करने वाले युवक को इंदौर की एमआईजी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि वह लड़कियों के साथ सोशल मीडिया पर जोर जबरदस्ती दोस्ती करने का दबाव बनाकर उनको परेशान करता था। आरोपी झांसी का रहने वाला है। फिलहाल में पुलिस अब...

इंदौर(सचिन बहरानी): गोवा के एक होटल में सफाई का काम करने वाले युवक को इंदौर की एमआईजी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि वह लड़कियों के साथ सोशल मीडिया पर जोर जबरदस्ती दोस्ती करने का दबाव बनाकर उनको परेशान करता था। आरोपी झांसी का रहने वाला है। फिलहाल में पुलिस अब आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।

PunjabKesari

इंदौर की एमआईजी थाना पुलिस ने दो लड़कियों की शिकायत पर अज्ञात मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ आईटी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया था। आरोपी लड़कियों से सोशल मीडिया पर जबरजस्ती दोस्ती करने का दबाव बनाता था। नहीं तो उनको अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देता था। मोबाइल नंबर को ट्रेस किया तो आरोपी का पता केशव निवासी झांसी निकला जिसकी लोकेशन गोवा मिली थी। पुलिस की टीम आरोपी को गोवा के एक होटल से गिरफ्तार कर इंदौर लेकर आई। आरोपी सफाई का काम करता है और सोशल मीडिया पर लड़कियों से दोस्ती करने का दबाव बनाता था।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!