प्रेमिका से मिलने आए युवक की पीट-पीटकर हत्या, प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल और मिर्ची डाली

Edited By meena, Updated: 22 Aug, 2024 08:02 PM

a young man who came to meet his girlfriend was beaten to death

भिंड में एक युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था...

भिण्ड (देवेश चतुर्वेदी) : भिंड में एक युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था जहां युवती के परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। परिजनों ने युवक को बंधक बनाकर रातभर पीटा, उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची और पेट्रोल डाला। मारपीट की सूचना लड़की ने लड़के के परिजनों को दी, लेकिन उनके पहुंचने से पहले युवक की मौत हो चुकी थी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

दिल दहला देने वाली घटना अटेर थाना अंतर्गत खिपौना गांव की है। जहां 23 वर्षीय अमित कटारे पुत्र रामकिशोर कटारे निवासी खड़ीत थाना अटेर भिंड शहर के शास्त्री नगर बी ब्लाक में रहकर बीए की पढ़ाई कर रहा था। रक्षाबंधन त्योहार पर युवक अपने घर गया था।

बुधवार शाम सवा 4 बजे के करीब अमित घर से भिंड जाने का कहकर अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से निकला था। लेकिन वह भिंड नहीं आते हुए रात करीब 10 बजे खड़ीत गांव में कालीचरण शर्मा के यहां पहुंच गए। अमित के साथ उसका एक दोस्त अंदर गया था, जबकि दूसरा बाहर खड़ा था।

PunjabKesari

रात करीब एक बजे प्रेमिका के पिता कालीचरण शर्मा पुत्र कमलेश शर्मा की नींद खुली तो बेटी को अजनबी के साथ देखकर आग बबूला हो गए। उन्होंने भाई गिरीश शर्मा और अंबरीश शर्मा को बुलाकर युवक को रस्सी से बांधकर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान युवक के प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर और पेट्रोल भी डाली गई।

इस बीच लड़की ने लड़के के परिजनों को घटना की जानकारी दी। लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो चुकी थी। परिजनों की शिकायत पर मौके पर अटेर थाना पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल लेकर आई। पुलिस ने जिला अस्पताल में मृतक का पीएम कराया। वहीं तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर प्रेमिका के पिता, ताऊ और चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!