BJP प्रत्याशी की नामांकन रैली में भीड़ जुटाने के लिए बांटी गई फ्री पेट्रोल पर्चियां, कांग्रेस ने उठा

Edited By meena, Updated: 17 Oct, 2020 01:48 PM

मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों में से एक मंदसौर की सुवासरा विधानसभा सीट पर भी चुनाव होना है। ऐसे में भाजपा प्रत्याशी ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए क्षेत्र में नामांकन रैली निकाली। साथ ही रैली में कार्यकर्ताओं को बुलाने के लिए बकायदा...

मंदसौर(प्रीत शर्मा): मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों में से एक मंदसौर की सुवासरा विधानसभा सीट पर भी चुनाव होना है। ऐसे में भाजपा प्रत्याशी ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए क्षेत्र में नामांकन रैली निकाली। साथ ही रैली में कार्यकर्ताओं को बुलाने के लिए बकायदा पेट्रोल भरवाने की पर्ची तक बांटी गई। जिसके वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसके लिए आज भाजपा प्रत्याशी हरदीप सिंह डंग ने गाजे बाजे के साथ सुवासरा विधानसभा के सीतामऊ क्षेत्र में नामांकन रैली निकाली। जहां इस रैली में लोगों ने जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई, वहीं खुद भाजपा प्रत्याशी अपने साथ भीड़ लेकर घूमते हुए दिखाई दिए।

PunjabKesari

नामांकन रैली निकलने से पहले कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे। जिसमें सीतामऊ क्षेत्र के नजदीकी पेट्रोल पम्पों पर भाजपा का झंडा और दुप्पटा लिए लोग पेट्रोल भराते हुए दिखाई दिए। वीडियो में पेट्रोल भरवाने के लिए रुपयों का नहीं बल्कि पर्चियों का उपयोग हो रहा था। साथ ही इन पर्चियों से पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मचारी पेट्रोल भी भर रहे थे। इस पूरे पेट्रोल पर्ची कांड का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है की एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को पेट्रोल भरवाने की पर्ची दे रहा है। इसी तरह एक अन्य वायरल वीडियो में भी पर्ची दी जा रही है। 

PunjabKesari

भाजपा प्रत्याशी की नामांकन रैली में उड़ाई गई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियों और वायरल हो रहे पेट्रोल पर्ची कांड के वीडियो पर कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि हमने कुछ दिनों पहले हुई कमलनाथ की सभा मे चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का पालन किया था। किंतु सत्ता के नशे में चूर और मदमस्त होकर ये बेख़ौफ़ होकर काम कर रहे है। कांग्रेस ने पेट्रोल पंप पर पर्ची बांटने के मामले में भी बीजेपी पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी धनबल के आधार पर चुनाव लड़ रही है। जबकि कमलनाथ जनबल के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं। पेट्रोल पर्ची मामले को लेकर उन्होंने कहा कि हमारी वार रुम टीम इस मामले में शिकायत करेगी। 

PunjabKesari

मामले में भाजपा प्रत्याशी हरदीपसिंह डंग का बयान भी आया है। उनका कहना है कि मैं तो प्रत्याशी हूं। मैनेजमेंट मेरा काम नहीं है। पूरे मामले से पल्ला झाड़ते हुए प्रत्याशी हरदीपसिंह का कहना है कि, पब्लिक जोश में रहती है। यह विषय मुझसे पूछने वाला नहीं बनता। क्योंकि मैं चुनाव लड़ रहा हूं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!