मैं बनूंगी डिप्टी CM वाले बयान से पलटी इमरती देवी, बोली- मैंने तो जनता को बहलाने के लिए बोला था

Edited By meena, Updated: 22 Sep, 2020 05:08 PM

imarti devi took u turn with statement of deputy cm

मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी डिप्टी सीएम पद को लेकर दिए बयान से पलट गई है। सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाने वाली इमरती ने अपने उस वायरल वीडियो पर सफाई पेश करते हुए सिंधिया के नक्शेकदम पर चलते हुए इमरती देवी ने खुद को जनसेवक...

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी डिप्टी सीएम पद को लेकर दिए बयान से पलट गई है। सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाने वाली इमरती ने अपने उस वायरल वीडियो पर सफाई पेश करते हुए सिंधिया के नक्शेकदम पर चलते हुए इमरती देवी ने खुद को जनसेवक बताया है। इमरती देवी अतिथि शिक्षकों को मनाने के लिए फूलबाग मैदान पहुंची थी इस दौरान शिक्षकों को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बयान दिया है।

एक बार फिर चर्चा में इमरती देवी, बोलीं- मैं बनूंगी डिप्टी सीएम( Video) -  discussion once again imrati devi said i will become deputy cm

जानकारी के अनुसार, ग्वालियर में अतिथि शिक्षकों के फूलबाग मैदान में चल रहे अनिश्चितकालीन धरने के बीच प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी मंगलवार दोपहर पहुंची। उन्होंने अतिथि शिक्षकों की परेशानी को जायज ठहराते हुए उन्हें आश्वस्त किया है कि वे अपना धरना प्रदर्शन खत्म करें और उन पर भरोसा रखें। इमरती देवी का यह भी कहना है कि वह प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अपने नेता सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलकर उन्हें न्याय दिलवाने की कोशिश करेंगी।

PunjabKesari
अंडा वितरण को लेकर शिवराज सरकार का किया संमर्थन
इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा आंगनबाड़ियों में बच्चों को अंडा परोसने की बात नहीं मानने पर शिवराज सरकार का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने उन परिस्थितियों में बच्चों को अंडा परोसने की बात कही थी जहां दूध की समस्या है यदि कहीं दूध नहीं मिल पाता है तो अंडा उसका एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है लेकिन जब दूध उपलब्ध है तो अंडे की आवश्यकता नहीं रह जाती इसलिए इस मामले को बेवजह तूल देना ठीक नहीं है। 

PunjabKesari

मैं तो जनसेवक हूं- इमरती देवी
वहीं उन्होंने मैं बनूंगी डिप्टी सीएम वाले बयान पर यू टर्न लेते हुए कहा कि न मुझे मंत्री बनना ना डिप्टी सीएम बनना मुझे सिर्फ डबरा विधानसभा क्षेत्र की जनता का सेवक बनना है। मैंने तो जनता को बहलाने के लिए ऐसा बयान दिया था। आपको बता दें कि पिछले सप्ताह इमरती देवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वह कह रही थी कि ज्योतिरादित्य और शिवराज सिंह की मंशा है, कि इमरती अगर अच्छे वोटों से जीत कर आए तो इस बार हम उनको डिप्टी सीएम बनाएं। वीडियो में वो यह भी कह रही हैं कि, हमारी विरादरी की मंत्री हैं, कहीं भी खड़े हो जाएगा तो कह दोगे कि हम डबरा के हैं और जाटव हैं तो कोई तुम्हारी गली भी नहीं रोक सकता।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!