विजयवर्गीय ने योगी पर फिर जताया भरोसा, सिंधिया पर बोले- भाजपा कार्यकर्ताओं को उनकी आदत नहीं

Edited By meena, Updated: 03 Oct, 2020 01:06 PM

kailash vijayvargiya s big statement in barwani

मध्य प्रदेश में उपचुनाव के मद्देनजर सरगर्मियां तेज हो गई है। कांग्रेस और बीजेपी  के वरिष्ठ  नेता जनसंपर्क में जुट गए हैं। इसी सिलसिले में भारतीय राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर हमलावर दिखे। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर भी एक...

बड़वानी(संदीप कुशवाहा): मध्य प्रदेश में उपचुनाव के मद्देनजर सरगर्मियां तेज हो गई है। कांग्रेस और बीजेपी  के वरिष्ठ  नेता जनसंपर्क में जुट गए हैं। इसी सिलसिले में भारतीय राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर हमलावर दिखे। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया। हाथरस मामले में यूपी के सीएम योगी पर पर विश्वास जताया और उपचुनाव को लेकर भी विचार सांझे किए।

PunjabKesari

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय देर रात सेंधवा पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं से बात करने के साथ मीडिया कर्मियों से बातचीत में कांग्रेस के घोषणा पत्र के साथ विजयवर्गीय के स्वागत पोस्टरों में सिंधिया के गायब होने,  कमलनाथ के सीएम बनने के दावे,  हाथरस घटना और उपचुनाव और गुटबाजी को लेकर कई बयान दिए। 

PunjabKesari

कद्दावर नेता ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कहा कि कांग्रेस पहले ही अपना विश्वास खो चुकी है। उन्होंने मुख्यमंत्री विवाह योजना में 51  हजार देने की कांग्रेस की घोषणा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन लड़कियों का विवाह हुआ। वह मां बन चुकी है लेकिन उन्हें पैसे नहीं दिए फिर शिवराज सरकार ने दिए किसान कर्ज माफी को लेकर भी सवाल खड़े करें। इस वक्त देश भर में सुर्खी बने हाथरस घटना पर कहा कि योगी जी पर में विश्वास से कह सकता हूं। वह अपराधीकरण को रोकने के लिए बड़ा से बड़ा कदम उठाएंगे। वहीं नवदुर्गा उत्सव में गरबे और पश्चिम बंगाल में दुर्गा उत्सव को लेकर कहा त्यौहार मनाने से सरकार को रोकना नहीं चाहिए साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों को भी समझना चाहिए। कोरोना है और उसकी गाइडलाइन का पालन करना चाहिए।

PunjabKesari

वहीं भोपाल में उनके स्वागत में लगाए गए पोस्टरों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के गायब होने पर कहां कार्यकर्ता पोस्टर लगाते हैं और उन्हें कोई चेहरा पसंद है, किसी को कोई चेहरा पसंद है, इसको लेकर पार्टी से कोई गाइडलाइन जारी नहीं होती। साथ ही कहा कि अभी कार्यकर्ताओं में आदत नहीं है सिंधिया जी के पोस्टर लगाने की, धीरे धीरे आदत पड़ जाएगी।

PunjabKesari

वहीं कमलनाथ के द्वारा फिर से मुख्यमंत्री बनने को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपना देखना कोई बुरी बात नहीं कमलनाथ के खुद को हनुमान जी के भक्त बताने पर कहा कि वह पटखनी खा गए हैं। अगर हनुमान भक्त होते तो पटक नहीं खाते क्या? वहीं उपचुनाव को लेकर दावा किया कि पूरे 28 सीटें जीतेंगे। भाजपा में फिलहाल दिख रही गुटबाजी को लेकर कहा कि जहां सत्ता होगी जहां राजनीति होगी। वहां थोड़ी बहुत गुटबाजी हो सकती है, लेकिन पार्टी के नाम पर सब लोग एक साथ काम करते हैं जहां सत्ता होती है। वहां गुटबाजी होती हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!