लिफ्ट टूटने से घबराए कमलनाथ, बिगड़ गई तबीयत…फिर पहुंचा शिवराज का फोन

Edited By shahil sharma, Updated: 21 Feb, 2021 08:08 PM

kamal nath panic due to lift breakdown in indore

पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ के इंदौर प्रवास के दौरान बड़ा हादसा होते- होते टल गया। दरअसल कमलनाथ पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल का हाल जानने के लिए डीएनएस अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान अस्पताल की जिस लिफ्ट में बैठकर कमलनाथ तीसरी मंजिल पर जा रहे थे। वह लिफ्ट...

इंदौर (सचिन बहरानी): पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ के इंदौर प्रवास के दौरान बड़ा हादसा होते- होते टल गया। दरअसल कमलनाथ पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल का हाल जानने के लिए डीएनएस अस्पताल पहुंचे थे।

PunjabKesari

इस दौरान अस्पताल की जिस लिफ्ट में बैठकर कमलनाथ तीसरी मंजिल पर जा रहे थे। वह लिफ्ट ओवरलोड होने की वजह से झटके के साथ नीचे आ गई।

घबराहट की वजह से बिगड़ी कमलनाथ की तबीयत

इस दौरान घबराहट की वजह से पूर्व CM की तबीयत बिगड़ गई। अस्पताल में उनका ब्लड प्रेशर चेक करवाया गया। हादसा लिफ्ट में ओवरलोडिंग की वजह से हुआ। लिफ्ट की क्षमता 15 लोगों की थी और उसमें 20 लोग सवार थे। हादसे के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ का कुशलक्षेम जाना। मुख्यमंत्री ने फोन कर पूर्व सीएम कमलनाथ से बातचीत की। वहीं, प्रदेश सरकार ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। आखिर ये चूक कैसे हुई। 

लिफ्ट को खोलकर कमलनाथ और अन्य कांग्रेसी नेताओं को लिफ्ट से बाहर निकाला गया। इस दौरान पीसीसी अध्यक्ष के साथ कांग्रेस विधायक विशाल पटेल, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह, अर्चना जायसवाल समेत कई कांग्रेसी नेता थे।

हालांकि बाद में लिफ्ट से निकलकर कमलनाथ सीढ़ियों से तीसरी मंजील पर पहुंचे और पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल का हाल जाना। पटेल की तबीयत बिगड़ने के बाद उनका उपचार डीएनएस अस्पताल में किया जा रहा है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!