MP कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, कमलनाथ ने नेता प्रतिपक्ष पद से दिया इस्तीफा

Edited By meena, Updated: 28 Apr, 2022 05:19 PM

kamal nath resigns from leader of opposition

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस हाईकमान ने यह इस्तीफा स्वीकार भी कर लिया है। अब कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी संभालेंगे। डॉक्टर...

भोपाल(विवान तिवारी): मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस हाईकमान ने यह इस्तीफा स्वीकार भी कर लिया है। अब कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी संभालेंगे। डॉक्टर गोविंद सिंह को कमलनाथ की जगह नेता नेता प्रतिपक्ष बनाया गया है। सूत्रों की  माने तो कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते आगामी चुनाव को देखते हुए उनके पास जिम्मेदारियां बढ़ गई थी। प्रदेश अध्यक्ष के साथ नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी में उनकी दोहरी भूमिका हो गई थी।

PunjabKesari
 



वहीं कयास लगाए जा रहे है कि पिछले कुछ दिनों से कई मामलों को लेकर कमलनाथ विवादों में चल रहे थे। इनमें से एक विवाद उनकी विधानसभा कार्यवाही को लेकर की गई एक टिप्पणी भी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे बीजेपी की बकवास सुनने के लिए सदन की कार्यवाही में नहीं जाते हैं। इस बयान को लेकर बीजेपी ने कड़ी आपत्ति जताई थी और विधानसभा अध्यक्ष से कार्रवाई की मांग की थी। इन विवादों के बीच कमलनाथ का इस्तीफा चर्चा का विषय बन गया है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!