MP News : पति को पेड़ से बांधकर पत्नी से किया सामूहिक बलात्कार, 5-6 लोगों ने दिया घटना को अंजाम

Edited By meena, Updated: 25 Oct, 2024 12:39 PM

mp news husband tied to a tree and wife was gang raped

मध्य प्रदेश के रीवा के गुढ़ थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है...

रीवा (गोविंद सिंह) : मध्य प्रदेश के रीवा के गुढ़ थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए कई लोगों ने मिलकर एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों ने पहले पति के साथ जमकर मारपीट की उसे पेड़ से बांधकर पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले के कई संदेहियों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता ने इस घटना में 5 लोगों के शामिल होने की बात पुलिस को बताई है जबकि इस घटना में उनके साथ कुछ सहयोगी भी शामिल थे।
PunjabKesari

सोमवार को युवा दंपत्ति दर्शन करने के लिए गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत भैरव बाबा पहाड़ क्षेत्र में गए हुए थे। वे मंदिर के थोड़ा आगे पहाड़ी में नाले के पास बैठे थे। इस दौरान कुछ दूरी पर पार्टी कर रहे आधा दर्जन दरिंदे नशे की हालत में वहां पहुंच गए।

PunjabKesari

उन्होंने युवक को धमकाया और उसके साथ मारपीट करते हुए उसे दूसरी जगह ले गए इस दौरान आरोपियों ने उसकी पत्नी के साथ दरिंदगी की आरोपियों ने पुलिस में शिकायत न करने को लेकर धमकाया भी। कई आरोपियों ने घंटेभर से अधिक समय तक दरिंदगी की किसी तरह उनके चंगुल से छुटकर दंपती घर चले गए।
PunjabKesari

22 अक्टूबर को गुढ़ थाने में पहुंचकर पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने इस मामले में कई संदेहियों को हिरासत में लिया है जिनसे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। पीड़िता ने इस घटना में 5 लोगों के शामिल होने की बात पुलिस को बताई है जबकि पुलिस की माने तो इस घटना में सात से आठ लोग शामिल थे। हालांकि घटना के दौरान आरोपियों का पार्टी मनाने का वीडियो भी सामने आया है और वारदात में शामिल एक संदेही ने घटना भी कबूला है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!