कमलनाथ के लिए मैदान में सचिन पायलट, बोले- MP में भाजपा के कुशासन को जड़ से उखाड़ना है

Edited By meena, Updated: 27 Oct, 2020 02:24 PM

sachin pilot in the field for kamal nath

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। कांग्रेस के स्टार प्रचारक व ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी सचिन पायलट ने आज विधानसभा उपचुनावों में प्रचार के लिए करेरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रागी लाल जाटव के समर्थन में...

शिवपुरी: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। कांग्रेस के स्टार प्रचारक व ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी सचिन पायलट ने आज विधानसभा उपचुनावों में प्रचार के लिए करेरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रागी लाल जाटव के समर्थन में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने नरवर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर प्रागी लाल जी के समर्थन में वोट करने की अपील की। राजस्थान के पूर्व पीसीसी चीफ दो दिवसीय चुनावी दौरे पर एमपी में हैं। पायलट मध्य प्रदेश उपचुनाव में कांग्रेस की ओर से स्टार प्रचार हैं। लेकिन उन्होंने रैलियों से बना ली है।

PunjabKesari

सचिन पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी को जीताने की अपील करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश को पुनः प्रगति व खुशहाली की धारा में लाने के लिए यह आवश्यक है कि भाजपा के कुशासन को जड़ से उखाड़ कर कांग्रेस की एक जनकल्याणकारी सरकार की स्थापना की जाए।

PunjabKesari

बता दें कि सचिन पायलट दो दिवसीय मध्य प्रदेश दौरे पर रहेंगे। करैरा में जनसभा करने के बाद वे दोपहर 2.35 बजे जौरा, शाम 4 बजे सुमावली और मुरैना जाएंगे, अंत में ग्वालियर एवं ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को चुनावी रणनीति के बारे में बताएंगे।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!