रिवालवर लहराते BJP प्रत्याशी का वीडियो वायरल, कांग्रेस बोली- अगला प्रदेशाध्यक्ष इसे ही बनाना

Edited By meena, Updated: 22 Oct, 2020 01:16 PM

video waving bisahulal s revolver goes viral

कांग्रेस नेता की पत्नी पर बेहूदा टिप्पणी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि बीजेपी नेता बिसाहूलाल सिंह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपने होटल में रिवाल्वर लहराते हुए कर्मचारी को धमकी दे रहे हैं। वीडियो...

शहडोल(अजय नामदेव): कांग्रेस नेता की पत्नी पर बेहूदा टिप्पणी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि बीजेपी नेता बिसाहूलाल सिंह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपने होटल में रिवाल्वर लहराते हुए कर्मचारी को धमकी दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता की चारों तरफ से खूब किरकिरी हो रही है। हालांकि बीजेपी नेता इस वीडियो को पुराना बता रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो के अनुसार, बिसाहूलाल सिंह अपने होटल में अपने कर्मचारी को गाली देते हुए धमका रहे हैं, इस दौरान वे कर्मचारी को रिवाल्वर भी दिखा रहे हैं। आपको बता दें कि अनूपपुर विधानसभा प्रत्यासी बिसाहू लाल अपनी कारगुजारी को लेकर इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह की पत्नी को अमर्यादित शब्दो का उपयोग करने का मामला आया था। 

कांग्रेस ने इस वायरल वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया है और तंज कसा है कि- शिवराज जी, ये आदमी आपकी पार्टी के लिये बिल्कुल फ़िट है, अगला प्रदेश अध्यक्ष इसी को बनाना। “बेशर्म बीजेपी, बेनक़ाब बीजेपी”।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!