कमलनाथ और नरेंद्र सिंह तोमर समेत 7 दिग्गज नेताओं पर होगी FIR, हाईकोर्ट का बड़ा आदेश

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 13 Oct, 2020 07:58 PM

7 prominent leaders including kamal nath and narendra singh tomar to be fir

मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर राजनेता कोरोना से जुड़े दिशा निर्देशों को पलीता लगाने से नहीं चूक रहे, और बीजेपी और कांग्रेस के प्रचार प्रसार में जमकर नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। अब इन नियमों को दरकि ...

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर राजनेता कोरोना से जुड़े दिशा निर्देशों को पलीता लगाने से नहीं चूक रहे, और बीजेपी और कांग्रेस के प्रचार प्रसार में जमकर नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। अब इन नियमों को दरकिनार करने वाले नेताओं पर हाईकोर्ट सख्त नजर आ रहा है और एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए उसने एक बड़ा फैसला लिया है। फैसले के मुताबिक, कोरोना से जुड़े नियमों का उल्लंघन करने वाले नेताओं पर FIR के आदेश दिए गए हैं इन नेताओं में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ का नाम भी शामिल है।

PunjabKesari, High Court Gwalior, Kamal Nath, Narendra Singh Tomar, Congress, BJP, Madhya Pradesh

इसके अलावा जिन नेताओं पर मामला दर्ज करने की बात कही गई है, उनमें मंत्री प्रद्युम्न सिंह, पीसीसी के कार्यवाहक अध्यक्ष रामनिवास रावत, कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिकरवार, फूल सिंह बरैया,  सुनील शर्मा, बीजेपी प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल शामिल हैं। आपको बतादें, कि इस संबंध में आशीष प्रताप सिंह की तरफ से जनहित याचिका दायर की गई थी, जिस पर सुनवाई के बाद यह फैसला लिया गया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!