बुलडोजर कार्रवाई पर सियासत तेज, पथराव कांड के मुख्य आरोपी हाजी शहजाद के परिजनों से मिलने पहुंचा INDIA गठबंधन का दल

Edited By meena, Updated: 04 Sep, 2024 06:42 PM

a team from the india alliance reached to meet the family of haji shahzad

छतरपुर शहर सिटी कोतवाली थाने में हुए पथराव कांड के बाद हुई बुलडोजर कार्रवाई के बाद राजनीति गरमा गई है...

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर शहर सिटी कोतवाली थाने में हुए पथराव कांड के बाद हुई बुलडोजर कार्रवाई के बाद राजनीति गरमा गई है। जिसके चर्चे जिले के नेताओं में भले ही शून्य हैं पर प्रदेश और देश में बड़े चर्चे हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो जिले के नेता और विपक्ष इस मामले में मूकदर्शक और मौन है पर बाहर के नेता मामले में धमाचौकड़ी मचाये हुए हैं। इसी कड़ी में आज पांच दलों के नेताओं ने आरोपी हाजी शहजाद के परिजनों से मुलाकात की है। इस दल में कांग्रेस से पूर्व मंत्री राजा पटैरिया, सीपीएम के राज्य सचिव जसविंदर सिंह, पूर्व सांसद कंकर मुंजारे, इंटक से आर.जी. पांडे, सीपीआई से शैलेन्द्र कुमार शैली, राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष मोनू यादव, सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता फुरकान खान काजी, पूर्व प्रत्याशी सपा दशरथ यादव शामिल थे।

PunjabKesari

इस दल ने कोतवाली कांड के मुख्य आरोपी जो जेल में बंद हैं हाजी शहजाद अली के जमीदोंज हुए मकान पर पहुंचे और मौका मुआयना किया और उनके परिवार की महिलाओं के साथ बात-चीत करते हुए हाजी शहजाद के परिजनों से मुलाकात की और उनका हाल जाना। उनका कहना है कि यह आरोप है हाजी अपनी अदालत चलाता था यह गलत है। इस दौरान प्रशासन की इस कार्रवाई की हाजी के परिजनों ने गलत करार देते हुए कहा कि उन्हें न्याय मिलना चाहिए। वहीं कांग्रेस नेता ने इस कार्रवाई को संविधान के विरूद्ध बताते हुए पूरे प्रदेश में बुल्डोजर की कार्रवाई को गलत करार देते हुए बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाये हैं।

PunjabKesari

नेता नहीं दे पाये जवाब

वहीं जब सपा नेता से कहा गया कि जो पुलिस पर पथराव हुए क्या उसे आप गलत मानते हैं। तो उन्होंने कहा कि वह गलत है। जब उनसे कहा गया कि जिले में पहले भी इस तरह की बुल्डोजर की कारवाई हो चुकी है। तब तो आप लोग कभी नहीं आये, आज जब एक विशेष समुदाय पर कार्रवाई हुई तो आप सब आ गये तो सपा नेता के पास जवाब नहीं था। और वह सवाल का जवाब न नुकर करते हुए निकल गए।

PunjabKesari

जेल में आरोपी से मिलने पहुंचे नेता

हाजी की बेटी ने कहा कि पार्टी के पांच दलों के नेताओं ने उनके परिवार से मिलकर उन्हें हिम्मत दिलाई है। वहीं यह दल पथराव कांड के आरोपियों से मिलने जेल भी गया।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!