throw bombs katni: प्यार पाने के लिए सरफिरे युवक की अजीब धमकी, थाना प्रभारी की गाड़ी में बम फेंकने के लिए हुआ राजी!

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 26 Feb, 2023 03:59 PM

accused boy that threw bombs on the vehicle

कटनी में थाना प्रभारी की गाड़ी में बम फेंकने की धमकी (throw bombs) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आरोपी युवक टीआई की गाड़ी में बम फेंकने की बात कर रहा है। वीडियो सामने आने के बाद टीआई ने वीडियो की जांच के बाद कार्रवाई...

कटनी (संजीव वर्मा): सोशल मीडिया (Social Media) में टीआई की गाड़ी में बम फेंकने की धमकी देने का वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है। जिस युवक ने बम (bomb) फेंकने की धमकी दी है, वह कोतवाली थाना क्षेत्र का रहने वाला सौरभ गुप्ता (Saurabh Gupta katni) है। वीडियो की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली टीआई अजय सिंह ने वैधानिक कार्रवाई करने की बात कही है। दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सौरभ गुप्ता नाम का युवक वीडियो में यह कहते दिखाई दे रहा है कि वह अपने प्यार के लिए कुछ भी कर सकता है। 

प्यार पाने के लिए थाना प्रभारी की गाड़ी में बम फेंकने को तैयार युवक! 

जिस युवती से वह प्यार करता है, उसने उसे टीआई की गाड़ी में बम फेंकने के लिए कहा है। प्यार को पाने के लिए युवक कुछ भी कर सकता है। इसी वजह से आने वाले दिनों में वह टीआई की गाड़ी में बम फेंकेगा। इस मामले में कोतवाली टीआई अजय सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है। युवक का नाम सौरभ गुप्ता है उसके खिलाफ पहले भी एक छेड़छाड़ का मामला दर्ज है।

युवक के खिलाफ पहले से दर्ज है छेड़छाड़ का मामला: पुलिस 

पुलिस के मुताबिक सौरभ गुप्ता युवती से एक तरफा प्यार करता है। युवती परेशान होकर अपना घर छोड़कर कहीं दूसरी जगह पर रहती है। इस मामले में युवती के बयान लिए जाएंगे। जिसमें पूछा जाएगा कि उसने युवक से बम फेंकने के लिए कहा है या नहीं। पूरे मामले की जांच के बाद युवक के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!