आरिफ मसूद की जनता से अपील, मंदिर-मस्जिद पर ध्यान न दे, बच्चों की भविष्य की करे चिंता!

Edited By Devendra Singh, Updated: 21 May, 2022 12:27 PM

arif masood attack on bjp leader for fake information

आरिफ मसूद ने कहा कि सब को मिलकर लड़ना पड़ेगा और जंगे आजादी का सामना करना पड़ेगा। जिस तरीके से अंग्रेजों से देश आजाद कराया था, वैसे ही ऐसी विचारधाराओं से आजाद कराना है।

इंदौर (सचिन बहरानी): कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने देश और समाज को बांटने वाले लोगों पर बड़ा हमला बोला है। आरिफ मसूद ने कहा कि सब को मिलकर लड़ना पड़ेगा और जंगे आजादी का सामना करना पड़ेगा। जिस तरीके से अंग्रेजों से देश आजाद कराया था, वैसे ही ऐसी विचारधाराओं से आजाद कराना है, जो नफरत और बांटना चाहती है, हमें मूल ढांचे पर लाना है, जो एक्चुअल हिंदुस्तान का कॉन्स्टिट्यूशन है। सभी धर्म साथ चले, वह वाली विचारधारा पर लाने के लिए सबको मिलना पड़ेगा।

महंगाई, बेरोजगारी, अशिक्षा से ध्यान हटाना चाहते हैं बीजेपी नेता: विधायक आरिफ मसूद

जब कांग्रेस विधायक से पूछा गया कि आपके सामने बीजेपी के अलावा ऐसी कौन सी पार्टी है? तो उन्होंने कहा कि सबको दिख रहा है, सबके रोज बयान आ रहे हैं। भोपाल की जामा मस्जिद को लेकर बोले सब नींद में हंस रहे हैं और कुछ नहीं है। 1991 एक्ट पास है, मुद्दों से ध्यान भटकाना है और कुछ भी नहीं है। भाजपा जैसे मथुरा की तरफ भी ध्यान ले जा रही है। आरिफ मसूद ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी नेता सिर्फ ध्यान हटाना चाहते हैं और कुछ भी नहीं है। हम आप के माध्यम से यह कहेंगे कि इन बातों से ध्यान हटाए और अपने बच्चों के भविष्य की तरफ ध्यान लगाएं।

PunjabKesari

जनता को खुद सामने आना होगा: आरिफ मसूद

आरिफ मसूद से जब पूछा गया कि पब्लिक का कैसे ध्यान हटाया जाए, तो वह बोले जनता को खुद खड़े होना पड़ेगा। जनता खुद इन चीजों को समझे जैसे आजादी की लड़ाई में मैं जनता खुद खड़ी हुई थी और नेता बाद में आए थे अभी भी यही होगा। इन नेताओं पर निर्भर ना रहें, जनता खुद उठे यह देश सब का है। आरिफ मसूद ने आगे बताया कि आपके सामने महत्वपूर्ण मुद्दा क्या है तो वह बोले की सांप्रदायिकता का जहर घोला जा रहा है। उसे रोकने के लिए जिसे आपस के बरसो के संबंध बिगड़ रहे हैं, उसे रोकने के लिए नफरत बड़ रही है, उसे रोकने से पहले मोहब्बत से काम करना होगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!