मतदान के बीच कांग्रेस विधायक पर हमला, सिंधिया समर्थक नेता पर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

Edited By Devendra Singh, Updated: 06 Jul, 2022 01:58 PM

attack on congress mla suresh raje during voting in dabra

डबरा में मतदान के दौरान कांग्रेस विधायक सुरेश राजे पर हमला हो गया। इस हमले के लिए सुरेश राजे ने पूर्व मंत्री इमरती देवी पर आरोप लगाया है।

भरत (रावत डबरा): मध्यप्रदेश में आज नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) के पहले चरण की वोटिंग डाली जा रही है। मतदान के दौरान कांग्रेस विधायक सुरेश राजे (congress mla suresh raje) की गाड़ी पर लगभग 200 लोगों ने हमला कर पत्थर और शराब की बोतलों से हमला कर दिया। विधायक सुरेश राजे (suresh raje) ने बताया है कि कांग्रेस कार्यकर्ता (congress worker) की ओर से सूचना मिली थी कि वार्ड क्रमांक 11 में निषाद राज स्कूल के पास 4 पोलिंग बूथ (polling booth) है, जहां पर मतदान के लिए मतदाताओं की लंबी कतारें है।

विधायक का इमरती देवी पर आरोप

विधायक सुरेश राजे ने पूर्व मंत्री इमरती देवी (imarti devi) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके द्वारा प्रशासन को कहा गया है कि किसी भी मतदाता को आईडी प्रूफ के लिए परेशान ना किया जाए। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि बिना आई कार्ड के वोट डालने की प्रशासन को छूट दे रखी थी। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता केदार सिंह रावत (kedar singh rawat) ने विधायक सुरेश राजे (suresh raje) को फोन लगाकर इसकी सूचना दी।

PunjabKesari

केदार रावत पर टूटे 'बीजेपी कार्यकर्ता'

इसी बीच भाजपा कार्यकर्ताओं (bjp workers in dabra) ने केदार रावत के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। जिसके बाद वहां विधायक सुरेश राजे (suresh raje) पहुंचे और केदार सिंह रावत को इस बड़ी अनहोनी से बचाया और उसे गाड़ी में बिठाकर ला थाने ला रहे थे, तभी उनकी गाड़ी रोक लिया और उस पर कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। इस बीच सुरेश राजे (suresh raje) की सुरक्षा में लगे पीएसओ ने उन्हें वहां से बचाया। उनका कहना है कि सिटी थाने में शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस का कहना है कि शिकायती आवेदन दीजिए जिस पर कार्रवाई की जाएगी।

बाहरी तत्वों को बूथों से दूर हटाने की कार्रवाई 

वहीं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (dabra police) का कहना है कि विधायक सुरेश राजे द्वारा सूचना प्राप्त हुई है। जिस पर उन्होंने पुलिस को रवाना कर दिया है और बाहरी तत्वों को बूथों से दूर हटाया गया है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!