ग्वालियर में बीए की छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण, घटना सीसीटीवी में कैद

Edited By meena, Updated: 20 Nov, 2023 04:55 PM

ba student kidnapped in broad daylight in gwalior

ग्वालियर बदमाशों ने एक बीएम की छात्रा को किडनैप कर लिया। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर बदमाशों ने एक बीएम की छात्रा को किडनैप कर लिया। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो नकाबपोश युवक एक छात्रा को जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर ले जा रहे हैं। किडनैप की यह घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने सारे इलाके की नाकाबंदी करके जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह जिला भिंड लहार क्षेत्र के बरहा गांव में रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा बस में सवार होकर ग्वालियर झांसी रोड थाना क्षेत्र के बस स्टैंड पर उतरी थी। युवती सेवढ़ा कॉलेज में BA की पढ़ाई कर रही है। छात्रा थाने से 300 मीटर दूर चंद्रवदनी नाका चौराहे स्थित एक पेट्रोल पंप पर उतरी थी। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश पीछे से आए और युवती को उठाकर बाइक पर जबरन बैठाकर भाग निकले। पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

PunjabKesari

युवती ग्वालियर में कैलाश टॉकीज के पास रहने वाले अपने ताऊ सुनील व्यास के नवनिर्मित मकान के 23 नवंबर को होने वाले गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। घटना के बाद परिजन ने थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी। घटना का पता चलते ही पुलिस फोर्स के साथ वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। जहां थाना और क्राइम ब्रांच की टीमों को अपहरण करने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए लगाया है। वही शहर की चारों तरफ नाकाबंदी कराई गई है और अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। लेकिन खास बात यही कि घटना के वक्त आसपास लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने इन बदमाशों को रोकने की कोशिश नहीं की। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर फरार उनकी धरपकड़ के लिए शहर में नाकाबंदी कर तलाश शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!