BJP राज में नहीं मिली रेप पीड़िता के परिवार को मदद, अब हाथ देगा साथ

Edited By suman, Updated: 07 Feb, 2019 03:51 PM

bjp does not get help in rape victim family now will hand with

मंदसौर की दुष्कर्म पीड़िता बच्ची को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में मकान देने का आदेश दिया था। पिता को रोजगार के लिए दुकान भी दी थी। लेकिन इसका कोई लिखित आदेश भाजपा सरकार द्वारा इंदौर विकास प्राधिकरण (आईडीए) तक नहीं पहुंचा। इसके चलते...

मंदसौर: मंदसौर की दुष्कर्म पीड़िता बच्ची को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में मकान देने का आदेश दिया था। पिता को रोजगार के लिए दुकान भी दी थी। लेकिन इसका कोई लिखित आदेश भाजपा सरकार द्वारा इंदौर विकास प्राधिकरण (आईडीए) तक नहीं पहुंचा। इसके चलते आईडीए ने पीड़ित परिवार से मकान व दुकान खाली करने का फरमान सुना दिया।
 

PunjabKesari


दुकान देने के आदेश जारी किए
मामलेकी जानकारी खेल मंत्री जीतू पटवारी को दी गई। पिछली सरकार की गलती सामने आने पर कमलनाथ सरकार ने दुष्कर्म पीड़िता को मकान व दुकान देने के आदेश जारी किए।


PunjabKesari
 

ये है पूरा मामला
26 जून 2018 को मंदसौर में दो दरिंदें ने  8 साल की बच्ची को स्कूल के पास से उठाकर दुष्कर्म किया था। बच्ची की हालत नाजुक होने पर उसका उपचार इंदौर के एमवाय अस्पताल में किया गया था। इस मामले ने काफी तूल पकड़ी थी। उस समय तात्कालिक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित परिवार को इंदौर में बसाने की घोषणा की थी। आईडीए से कहा गया था कि पीड़ित परिवार को घर व दुकान प्रदान की जाए लेकिन इस संबंध में शिवराज सरकार का लिखित आदेश आईडीए को प्राप्त नहीं हुआ।


PunjabKesari
 

इस संबंध में आईडीए के ईई एनएल महाजन का कहना है कि पीड़ित परिवार को पुरानी सरकार के कहने पर घर दिया गया था लेकिन इसका लिखित आदेश अब तक आईडीए को नहीं मिला है। बगैर लिखित आदेश के मकान देने का अधिकार आईडीए को नहीं है।


PunjabKesari

हम पुरानी सरकार की तरह हवा में बातें नहीं करते -कमलनाथ
मुख्यमंत्री कमलनाथ के संज्ञान में मामला आते ही उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए निर्णय लिया कि सरकार पीड़िता के परिवार को मकान व दुकान आवंटित करेगी। बच्ची की पढ़ाई का खर्च भी सरकार उठाएगी। कमलनाथ ने कहा कि हम पूर्व की सरकार की तरह हवा में कोई बात नहीं करते है।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!