damage control in bjp: नाराज नेता और कार्यकर्ताओं को मनने में जुटी बीजेपी, विजयवर्गीय ने बोली ये बात

Edited By Devendra Singh, Updated: 20 Jun, 2022 05:28 PM

bjp try damage control bjp leader without ticket and worker

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने कहा कि कुछ नाराज कार्यकर्ताओं को मना लिया गया है, जो बचे हैं उन्हें भी मना लिया जाएगा।

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) के लिए पार्षद प्रत्याशियों की घोषणा के बाद हो रहे विरोध पर भाजपा ने डैमेज कंट्रोल (damage control in bjp) की कवायद शुरू कर दी है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने कहा कि कुछ नाराज कार्यकर्ताओं को मना लिया गया है, जो बचे हैं उन्हें भी मना लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई विरोध नहीं है और एक भी बागी चुनाव मैदान में नहीं दिखेगा। कांग्रेस (congress) पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि 80 के दशक के दौरान जैसी भाजपा (bjp) की स्थिति थी, वैसी आज कांग्रेस की हो गई है कि उन्हें प्रत्याशी नहीं मिल रहे। कैलाश विजयवर्गीय ने अग्निपथ योजना (agneepath protest madhya pradesh) को लेकर कहा कि भ्रम फैलाकर युवाओं को भड़काया जा रहा है। जबकि ये समझना चाहिए कि ये देशहित में लिया निर्णय है, राजनीति निर्णय नहीं है।


मेयर के लिए बीजेपी प्रत्याशी के लिए बांधे तारीफों के पुल 

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय (bjp leader kailash vijayvargiya) रविवार सुबह जावरा कंपाउंड स्थित पार्टी कार्यालय पर मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि सभी को पहलूओं पर विमर्श कर पार्टी ने टिकट तय किये हैं। कुछ लोगों में नाराजगी है, कई लोगों को मना लिया है जो अभी भी नाराज है, उन्हें भी मना लिया जाएगा। बीजेपी ने जीतने वाले को मौका दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा महापौर प्रत्याशी (indore bjp mayor candidate) बहुत काबिल है और उन्होंने असम (assam) में विद्यार्थी परिषद के लिए विकट परिस्थितियों में काम किया है। इसके अलावा भी पार्टी के लिए लंबे समय से सक्रिय हैं। उनकी लाखों मतों से जीत होगी। कांग्रेस द्वारा पूरी सूची जारी नहीं कर पाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जैसी 1983 में हमारी स्थिति थी वैसी आज कांग्रेस की हो गई है। कांग्रेस (congress) को आज उम्मीदवार नहीं मिल रहे है। 

युवाओं को किया जा रहा है भ्रामित

कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने कहा कि 2000 के बाद इंदौर के विकास को गति मिली। उसके बाद से इंदौर ने विकास की नई इबारत लिखी। इंदौर के बेहतर विकास के लिए जनता से सुझाव मांगे हैं, जिन्हें घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा। अग्निपथ योजना (agneepath scheme 2022) के विरोध पर विजयवर्गीय ने कहा कि इसे लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। युवाओं को भड़काया जा रहा है। जबकि दुनिया के कई देशों की सेना की आयु 20 साल है जबकि भारत की औसत आयु 32 साल है। जब उन्होंने कहा कि इस तरह के निर्णय देशहित में लिए जाते हैं, ये रणनीतिक निर्णय नहीं है, जिसका विरोध किया जाए। उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के बयान की कड़ी निंदा की। इसके अलावा उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव व राष्ट्रीय राजनीति से जुड़े मुद्दों पर बात की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!