भारत जोड़ो यात्रा की रिहर्सल के दौरान SI को कार ने मारी टक्कर, अस्पताल में तोड़ा दम

Edited By meena, Updated: 24 Nov, 2022 01:07 PM

car hits si rehearsing for bharat jodo yatra

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की रिहर्सल करते समय दर्दनाक हादसे में एसआई भूपेंद्र सिंह गुर्जर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रिहर्सल के दौरान कार की टक्कर से पुलिस जवान घायल हो गया जिसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

आगर मालवा(सय्यद जाफर हुसैन): राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की रिहर्सल करते समय दर्दनाक हादसे में एसआई भूपेंद्र सिंह गुर्जर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रिहर्सल के दौरान कार की टक्कर से पुलिस जवान घायल हो गया जिसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

घटना बुधवार सुबह की है। जहां आगर मालवा जिले के सोयतकला में राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा को लेकर पुलिस द्वारा रिहर्सल की जा रही थी, तभी सड़क पर एक कार चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए रिहर्सल में जुटे सोयत थाने में पदस्थ एसआई भूपेंद्रसिंह गुर्जर को सोयत थाने के सामने टक्कर मार दी थी, जिसके कारण वे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस के द्वारा पहले आगर के एक निजी हॉस्पिटल लाया गया और यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया था। एसपी राकेश कुमार सगर ने बताया कि उपचार के दौरान रात में डॉक्टर ने भूपेन्द्र सिंह को मृत घोषित कर दिया। गुर्जर का पार्थिव शरीर भिंड जिले में पेत्रक गांव मेगाव के समीप ले जाया गया है, जहां आज अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!