पार्टी में कांग्रेसियों के बीच विवाद, जमकर चली लाठियां , 8 अरेस्ट 25 पर केस दर्ज

Edited By suman, Updated: 07 Apr, 2019 05:57 PM

cases lodged between congressmen 8 cases

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में गुटबाजी का दौर शुरू हो गया है। पार्टी के नेताओं की आपसी कलह खत्म होने का नाम ही नहीं  ले रही है। आए दिनों कांग्रेसियों के आपस में मारपीट के खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला मुजफ्फरनगर के गांव टंडेढ़ा में बिजनौर से...

भोपाल: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में गुटबाजी का दौर शुरू हो गया है। पार्टी के नेताओं की आपसी कलह खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। आए दिनों कांग्रेसियों केअंतर्कलह की खबरें सामने आ रही हैं। ताजा मामला मुजफ्फरनगर के गांव टंडेढ़ा में बिजनौर से सामने आया है। यहां पार्टी में खाने को लेकर कांग्रेसियों के दो पक्ष आपस में भीड़ गए। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने एक दूसरे से लात-घूंसों के साथ लाठियों से पीटना शुरु कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आठ लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं पूर्व विधायक समेत 25 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। 


PunjabKesari

कांग्रेसियों के बीच में जमकर हुई हाथापाई
दरअसल, बिजनौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी की जनसभा के बाद एक बिरयानी पार्टी का आयोजन किया  था। इस दौरान बिरयानी को लेकर लोग आपस में झगड़ पड़े और देखते ही देखते बड़ा बवाल हो गया। दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले और कई लोग घायल हो गए। इस बीच किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस को हालात शांत कराने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। बिरयानी पार्टी के लिए किसी तरह की अनुमति नहीं ली गई थी, जिसके चलते मामले में देर रात चुनाव आचार संहिता का मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!