शबरी जयंती समारोह में शामिल होने डिंडौरी पहुंचे CM कमलनाथ, दीप माला कर की प्रदेश की खुशहाली की कामना

Edited By meena, Updated: 24 Feb, 2020 03:55 PM

cm kamal nath arrives at shabri jayanti function in dindori

सीएम कमलनाथ आज जिला मुख्यालय के उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में आयोजित माता शबरी जयंती समारोह एवं विशाल आदिवासी सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे। कार्यक्रम में पहुंचने पर सीएम कमलनाथ का मंत्री ओमकार मरकाम ने...

डिंडोरी: सीएम कमलनाथ आज जिला मुख्यालय के उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में आयोजित माता शबरी जयंती समारोह एवं विशाल आदिवासी सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे। कार्यक्रम में पहुंचने पर सीएम कमलनाथ का मंत्री ओमकार मरकाम ने आदिवासी समुदाय की ओर से विशेष पगड़ी एवं कोटी माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस दौरान सीएम कमलनाथ ने जिले के विकास के लिए 35 करोड़ रुपये की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया।

सीएम कमलनाथ ने माता शबरी का पुष्प-माला एवं दीप से पूजन कर प्रदेश की ख़ुशहाली और समृद्धि की कामना की। सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि शबरी माता का व्यक्तित्व सरल, सौम्य और संस्कृति का वाहक रहा है। आज के युवाओं को उनकी शिक्षा एवं संस्कृति को अपनाकर आगे बढ़ना होगा।

PunjabKesari
 

आदिवासी भाइयों को अपने अधिकारों को पाने के लिए मुंह खोलना होगा। वहीं जिले में कृषि कालेज मेडीकल कालेज सहित नर्सिंग कालेज की मांग पर सीएम कमलनाथ ने घोषणा नहीं बल्कि इस पर काम करने का वादा किया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!