सागर में सीएम ने बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक ली, शिवराज ने जमकर बजाई बुंदेली वाद्य यंत्र नगड़िया

Edited By Devendra Singh, Updated: 24 Jan, 2022 02:03 PM

cm shivraj took a meeting of booth workers in sagar

सागर पहुंचे सीएम शिवराज सिंह ने बसा गांव में लोगों से जनसंपर्क किया और आदिवासी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को समझा। साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

सागर (देवेन्द्र कश्यप): बीजेपी की बूथ विस्तारक योजना के तहत बूथ समिति की बैठक लेने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सागर पहुंचे। सीएम शिवराज सिंह, सागर के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र केसली के ग्राम बसा पहुंचे। मुख्यमंत्री ने बसा गांव में लोगों से जनसंपर्क किया और आदिवासी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को समझा। इसके बाद सीएम ने समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को निर्देश दिए।

बुंदेली गीतों का उठाया लुफ्त 

गांव में जनसंपर्क के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बूथ विस्तारक योजना के तहत बूथ कार्यकर्ता के घर पहुंचकर बूथ समिति की बैठक ली। सीएम शिवराज ने बूथ अध्यक्ष बृजेश मस्कुले के घर पर भोजन किया। भोजन करने के बाद सीएम ने आदिवासी महिलाओं के साथ बुंदेली गीतों का लुफ्त भी उठाया और बुंदेली वाद्य यंत्र नगड़िया जमकर बजाई।

सीएम ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली

मुख्यमंत्री ने गांव में पीएम आवास के हितग्राही के आवास का फीता काटकर शुभारंभ उसका किया और हितग्राहियों से चाय पर चर्चा की।
सीएम शिवराज सिंह ने हितग्राहियों को संबोधित भी किया और सहायता समूह के हितग्राहियों को हित लाभ बांटा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल, मंत्री गोपाल भार्गव कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि संगठन ने तय किया कि बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत मुझे गांव बसा आना है। आज बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत हमने कार्यकर्ताओं की बैठक ली है। बूथ समिति पन्ना प्रमुख भी बन गए हैं। उसके साथ हमारे जो नेता और कार्यकर्ता थे, उनके साथ बैठक की है। सीएम महिला स्व सहायता समूह के साथ साथ भजन मंडलियों से भी मिले। 

 

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!