टिकट कटने से इतना नाराज हुआ कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी, कांग्रेस कार्यालय में खुद पर छिड़का पेट्रोल और...

Edited By meena, Updated: 22 Jun, 2022 01:08 PM

congress councilor candidate got so angry due to ticket cut petrol and

शिवपुरी में वार्ड नंबर 18 के पार्षद पद के उम्मीदवार का टिकट काटने से नाराज कार्यकर्ता ने कांग्रेस कार्यालय में खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। वहीं आसपास मौजूद लोगों ने समय रहते आग लगाने से पहले ही युवक बंटी शर्मा को काबू कर लिया।

शिवपुरी(भूपेंद्र शर्मा): शिवपुरी में वार्ड नंबर 18 के पार्षद पद के उम्मीदवार का टिकट काटने से नाराज कार्यकर्ता ने कांग्रेस कार्यालय में खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। वहीं आसपास मौजूद लोगों ने समय रहते आग लगाने से पहले ही युवक बंटी शर्मा को काबू कर लिया। सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और युवक बंटी शर्मा को अपने साथ ले गई।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि बंटी शर्मा की पत्नी राजकुमारी शर्मा महिला कांग्रेस की जिला सचिव है। वह वार्ड नं 18 से टिकट मांग रहे थे। उनका कहना था कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से लगभग टिकट फाइनल था लेकिन ऐन वक्त पर बंटी शर्मा की पत्नी का टिकट कांग्रेस जिला अध्यक्ष के द्वारा काट दिया गया जिससे नाराज होकर बंटी शर्मा अपने परिवार के साथ कांग्रेस कार्यालय पहुंचा जहां जमकर हंगामा किया और फिर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की गई।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!