एमपी मध्यप्रदेश महिला से शोभा ओझा ने दिया इस्तीफा, बीजेपी को लिया आड़े हाथों

Edited By Devendra Singh, Updated: 24 Jun, 2022 03:35 PM

congress leader shobha oza resign from mp women committee

कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा (congress leader shobha oza) ने मध्यप्रदेश महिला आयोग (madhya pradesh women committee) के पद से इस्तीफा दे दिया है

इंदौर (सचिन बहरानी): कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा (congress leader shobha oza) ने मध्यप्रदेश महिला आयोग (madhya pradesh women committee) के पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बात की घोषणा शोभा ओझा (shobha oza) ने खुद ट्वीट करके दी है। शोभा ओझा (shobha oza) ने आरोप लगाते हुए कहा कि कहा कि राज्य सरकार आयोग में उन्हें काम नहीं करने दे रही है। वह सवा दो साल से पद रही है लेकिन अधिकार छीन लिए गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि आफिस में ताले लगा दिए गए। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट के निर्देशों की अवहेलना की गई है। शोभा ओझा ने आरोप लगाया कि महिला आयोग के अधिकारी सहयोग नही करते हैं। उन्होंने कहा कि महिला आयोग में 17 हज़ार से ज्यादा केस पेंडिंग हैं।  

एजेंसियों का दुरुपयोग: कांग्रेस नेत्री 

कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी (rahul gandhi and sonia gandhi) को ईडी द्वारा पूछताछ पर बताया कि जिस तरीके से संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है, जिस तरीके से एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है, चाहे सीबीआई हो, इनकम टैक्स हो या अन्य हो किसी से छुपा हुआ नहीं है। जब इतने विधायक, मंत्री इतने भृष्ट होते हैं, दूसरी पार्टी में होते है तो उन पर कार्रवाई होती है और जैसे ही भाजपा में जाते हैं तो कुछ नहीं होता और साफ सुथरे हो जाते हैं। साफ तौर पर यह राजनीति के चलते यह कार्रवाई कर रहे हैं। राहुल गांधी और सोनिया गांधी से डरते हैं, क्योंकि राहुल सब सच बताते हैं। राहुल घोटालों को उजागर करते आये हैं चाहे राफेल घोटाला (rafale scam) हो या अन्य घोटाले हो साथ ही वह हर तबके कोई लड़ाई लड़ रहे हैं। चाहे किसान की हो बेरोजगारी हो या महंगाई हो उनको कही न कही दबाव में लाने के लिए ईडी की कार्रवाई की जा रही है।

बीजेपी को जनता सिखाएंगी सबक: शोभा ओझा

भाजपा, गांधी परिवार को जानती नहीं है। इनको बहुत समझना बाकी है यह वो परिवार है जिसने शहादत देकर भी पीछे नही हटता अपने मकसद से इस परिवार का इतिहास रहा है। चाहे फिर इंदिरा गांधी हो या राजीव गांधी हो उस परिवार को यह ईडी से डरा देंगे, वह बहुत गलतफहमी पाल रहे हैं। देश की जनता देख रही है समझ रही है और इसका कड़ा जवाब 2024 में इन्हें मिलेगा।   

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!