डर भय नहीं बल्कि शांति और सद्भावना का माहौल चाहिए तो हमें जिताएं : कांग्रेस

Edited By meena, Updated: 24 Oct, 2020 01:56 PM

congress say s fear is not fear but an atmosphere of peace

प्रदेश मे संतों की हालत खराव है, शिवराज सरकार के संतों की पूछ परख करने बाला कोई नहीं है। उज्जैन कुम्भ मेले में पानी के मटके से ले कर हट चीज़ में भ्रष्टाचार हुआ था। अब प्रदेश में पुनः कमलनाथ सरकार बनवाने के लिए पूरा संत समाज घर घर जा कर मतदाताओं से...

अशोकनगर: प्रदेश मे संतों की हालत खराव है, शिवराज सरकार के संतों की पूछ परख करने बाला कोई नहीं है। उज्जैन कुम्भ मेले में पानी के मटके से ले कर हट चीज़ में भ्रष्टाचार हुआ था। अब प्रदेश में पुनः कमलनाथ सरकार बनवाने के लिए पूरा संत समाज घर घर जा कर मतदाताओं से आव्हान कर रहा है। यह वातें आज स्थानीय अग्रवाल पैलेस में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए। श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर स्वामी आनंद गिरी जी महाराज ने कहीं। साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार में संत समाज की उपेक्षा के वारे में भी विस्तार से चर्चा की।

PunjabKesari

वहीं मीडिया को संबोधित करते हुए मप्र कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शहरयार खान ने कहा कि अशोकनगर में एक तरफ डर भय का माहौल पैदा करने वाले, जातियों के बाजीगर प्रत्याशी हैं तो वहीं दूसरी ओर हमारी सरल हृदय प्रत्याशी है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी ने सामान्य, ओबीसी और अनुसूचित जाति आदि प्रमाणपत्र से चुनाव लड़े हैं। एक व्यक्ति अलग अलग जातियों का कैसे हो सकता है। यदि अशोकनगर में डर भय का माहौल खत्म करना है तो कांग्रेस का समर्थन करें। वहीं  कांग्रेस की विधानसभा उपचुनाव सह समन्वयक अनिता राय ने कहा कि अशोकनगर के इतिहास में यह पहला अवसर है जब किसी दल से महिला शक्ति को अवसर दिया गया है। एक महिला जो अपना घर परिवार, बच्चे चला सकती है वह नेतृत्व भी कर सकती है।

PunjabKesari

अशोकनगर विधानसभा में दलित बेटी सच और झूठ की लड़ाई में आपके सामने है। एक तरफ एक दलित बेटी है तो दूसरी तरफ एक ऐसा व्यक्ति है जिसने सदैव दलितों के अधिकारों का हनन किया है। दलितों के लिए आरक्षित सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं। जबकि उनकी जाति प्रमाणपत्रों की बाजीगरी से आप सभी बाक़िफ़ हैं। देवी की उपासना के सर्बश्रेष्ठ पर्व नवरात्रि के दौरान मैं एक दलित बेटी के सम्मान के लिए, उसके हक की लड़ाई के लिए, सत्य और असत्य के इस समर में आप सभी के बीच सत्य का साथ देने की गुहार लगाने आयी हूँ। साथ ही मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए गए।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!