11 लाख 786 हजार का बकरा लेकर पहुंचे शाहरुख, पशु हाट बाजार में खरीदने वालों की लगी भीड़

Edited By meena, Updated: 04 Jul, 2022 12:21 PM

crowd of people buying and selling goats in pashuhat market

बकरीद को कुछ ही दिन बाकी है। इसी के चलते रविवार को लगे पशु हाट बाजार में सुसनेर निवासी शाहरुख अपना एक बकरा लेकर आया।  इसका नाम सुल्तान है और इसकी कीमत 11 लाख 786 हजार रुपए बताई जा रही है।

आगर मालवा(फहीम कुरेशी): बकरीद को कुछ ही दिन बाकी है। इसी के चलते रविवार को लगे पशु हाट बाजार में सुसनेर निवासी शाहरुख अपना एक बकरा लेकर आया।  इसका नाम सुल्तान है और इसकी कीमत 11 लाख 786 हजार रुपए बताई जा रही है। बकरे के मालिक का दावा है कि बकरे के शरीर पर अल्लाह और मोहम्मद लिखा हुआ है जिसकी वजह से उसकी इतनी कीमत है। यह भी दावा है कि 14 माह के इस सुल्तान बकरे की मां बकरी के पेट पर त्रिशूल और मंदिर बना हुआ है।

PunjabKesari

बकरे के मालिक सुसनेर निवासी शाहरुख ने बताया कि यह बकरा रोज़ 100 ग्राम काजू और बादाम सुबह शाम खाता है, साढ़े तीन फीट के सुल्तान का वजन करीब 60 किलो है। गौरतलब है कि 10 जुलाई को बकरा ईद का त्यौहार होने के चलते बकरों की जोरदार डिमांड बनी हुई है।

PunjabKesari

इसी पशु हाट बाजार में एक और अन्य स्थानीय बकरा लेकर आया जो अपने बकरे के 1 लाख 11000 मांग रहा है।  सका दावा है कि बकरे के शरीर के ऊपर कुदरती तौर पर मोहम्मद लिखा हुआ है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!