टीकमगढ़ में कुएं में मिले मां समेत 3 बेटियों के शव, आत्महत्या या हत्या जांच में जुटी पुलिस

Edited By meena, Updated: 29 Jun, 2022 06:33 PM

dead bodies of 3 daughters including mother found in well in tikamgarh

टीकमगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला समेत तीन बच्चियों की लाशें कुएं में मिली है। आरोप है कि महिला ने परिवारिक कलह के चलते तीन बच्चियों समेत कुएं में छलांग लगा दी। घटना में चारों की मौत हो गई।

टीकमगढ़: टीकमगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला समेत तीन बच्चियों की लाशें कुएं में मिली है। आरोप है कि महिला ने परिवारिक कलह के चलते तीन बच्चियों समेत कुएं में छलांग लगा दी। घटना में चारों की मौत हो गई। कुएं से एक साथ 4 शव निकाले गए। जिसे लेकर गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। हालांकि यह कहना जल्दबाजी होगी कि महिला ने आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, जतारा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले मुहारा गांव में कुशवाहा परिवार की रामदेवी कुशवाहा ने अपनी तीन मासूम बच्चियों के साथ कुएं में कूदकर जान गवा दी है। बताया जा रहा है कि, पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने यह खौफनाक कदम उठाया है। घटना में 25 वर्षीय महिला समेत तीनों बेटियों में 5 साल , 3 साल और 8 माह की बेटी की मौत हो गई। मृतकों के शव कुएं से ग्रामीणों द्वारा निकाले गए है।

जिला एफएसएल अधिकारी डॉ प्रदीप यादव ने बताया कि सूचना मिलने पर गांव पहुंचकर के पूरे मामले का मुआयना किया गया है। उन्होंने बताया कि परिजनों का कहना है कि मृतका अपने तीन मासूम बेटियों के साथ घर में सो रही थी और पति भी साथ में था। सुबह जब पति ने उठकर देखा तो उसकी तीन बेटियां और पत्नी गायब थे। घर से करीब 800 मीटर दूर कुएं में चारों की लाश पड़ी हुई थी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!