दिग्विजय का कुणाल कामरा-मुनव्वर फारुकी को न्योता, बोले- भोपाल में आकर शो करें, लेकिन रख दी ये शर्त!

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 13 Dec, 2021 03:09 PM

digvijay invites kunal kamra munavwar farooqui

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारुकी को लेकर बडी बात कही है। बताया जा रहा है कि हाल में ही कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारुकी के कई शो रद्द कर दिए गए। जिसको लेकर दिग्विजय सिंह ने दोनों के लिए कहा है...

भोपाल: कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारुकी को भोपाल में शो करने के लिए आमंत्रित किया है। बताया जा रहा है कि हाल में ही कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारुकी के कई शो रद्द कर दिए गए। जिसको लेकर दिग्विजय सिंह ने दोनों के लिए कहा है कि आप भोपाल आकर शो कीजिए, आपकी सुरक्षा की जिम्मेदारी मेरी है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, BJP, Congress, Standup Comedian Kunal Kamra, Munawwar Farooqui, Digvijay Singh

ट्वीट करते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि ‘मैं कुणाल तुम्हारे और मुन्नवर के लिए भोपाल में शो आयोजित करता हूं। सारी ज़िम्मेदारी मेरी होगी। शर्त एक होगी, कॉमेडी का सब्जेक्ट केवल दिग्विजय सिंह होगा। इसमें तो संघियों को एतराज़ नहीं होना चाहिए!! आओ डरो मत!! अपनी सुविधानुसार तारीख़ व समय दो। तुम्हारी सभी शर्तें मंज़ूर हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, BJP, Congress, Standup Comedian Kunal Kamra, Munawwar Farooqui, Digvijay Singh

दरअसल एक इंटरव्यू में कुणाल कामरा ने बिना नाम लिए पीएम मोदी को लेकर कहा कि जिसके पास पावर आती है उसको हंसना बिलकुल पसंद नहीं होता। जिसके बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विज सिंह ने दोनों कॉमेडियंस को भोपाल में शो करने के लिए आग्रह किया है। बता दें कि कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारुकी के कई शो कैंसिल कर दिए गए। दोनों के ऊपर गलत तरीके से कामेडी करने के आरोप लगते रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!