नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन बेचने वाला doctor और इंजीनियर गिरफ्तार

Edited By meena, Updated: 14 May, 2021 01:27 PM

dr and engineer arrested for selling fake ramdesvir injection arrested

इंदौर की विजय नगर पुलिस लगातार नकली रेमड़ेसीविर इंजेक्शनओं की कालाबाजारी में लिप्त आरोपियों की धरपकड़ कर रही है। पुलिस ने दो और आरोपियों को इस कालाबाजारी के अपराध में गिरफ्तार किया है। एक आरोपी को विजय नगर पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार किया है तो एक...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की विजय नगर पुलिस लगातार नकली रेमड़ेसीविर इंजेक्शनओं की कालाबाजारी में लिप्त आरोपियों की धरपकड़ कर रही है। पुलिस ने दो और आरोपियों को इस कालाबाजारी के अपराध में गिरफ्तार किया है। एक आरोपी को विजय नगर पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार किया है तो एक अन्य को इंदौर जिले के सांवेर से पकड़ा है। दोनों ही आरोपियों से नकली 10 से अधिक रेमडीसीवीर इंजेक्शन जप्त हुए हैं। अब तक इस नकली इंजेक्शन काला बाजारी करने वाले गिरोह के कुल 13 आरोपियों से अधिक विजयनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

वहीं पुलिस जल्द ही मुख्य आरोपियों को गुजरात से इंदौर लेकर आएगी। भोपाल से जिस आरोपी प्रशांत को गिरफ्तार किया है वह एक इंजीनियर है और पुलिस की तैयारी कर रहा था तो वहीं सांवेर से पकड़े गए आरोपी भी एक बीएमएचओ डॉक्टर है जहां दोनों ही आरोपियों ने 28000 से अधिक की कीमत में नकली इंजेक्शन को बेचा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!