छात्रा के फोटो एडिट कर फेसबुक पर डाले, शिकायत करने पर किया ऐसा

Edited By suman, Updated: 01 Aug, 2018 12:43 PM

edit the photo of the student and put on facebook

सहेली के भाई ने छात्रा को बदनाम करने के लिए उसका फोटो अपने साथ एडिट कर फेसबुक और वॉटसएप पर अपलोड कर दिया। जब छात्रा के परिजन को उसके इस फोटो के बारे में पता लगा तो वह आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचे। जिस पर आरोपी ने छात्रा, उसकी मां व पिता से मारपीट...

ग्वालियर : सहेली के भाई ने छात्रा को बदनाम करने के लिए उसका फोटो अपने साथ एडिट कर फेसबुक और वॉटसएप पर अपलोड कर दिया। जब छात्रा के परिजन को उसके इस फोटो के बारे में पता लगा तो वह आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचे। जिस पर आरोपी ने छात्रा, उसकी मां व पिता से मारपीट की भगा दिया। जब छात्रा के परिजन झांसी रोड थाने पहुंचे तो पुलिस ने भी उनकी शिकायत पर गौर नहीं किया। परेशान परिवार ने एसपी ग्वालियर से शिकायत की। एसपी ने तत्काल मामला दर्ज कर आरोपित पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार शहर के झांसी रोड इलाके में रहने वाली 16 वर्षीय दसवीं की छात्रा है। पास ही रहने वाली अपनी सहेली के साथ कोचिंग जाती है। कुछ दिन पहले कोचिंग से लौट रही थी तभी उसकी सहेली ने अपने साथ उसकी सेल्फी खींची थी। इस फोटो को छात्रा की सहेली के भाई रवि साहू ने उसके मोबाइल से चोरी कर लिया। उसने छात्रा के साथ अपनी बहन की जगह अपना फोटो एडिट कर लगाया।

PunjabKesari

इसके बाद फेसबुक और वॉटसएप पर अपने दोस्तों को भेज दिया। जब छात्रा को यह बात पता ली और उसकी बदनामी होने लगी तो उसने अपने परिजन को सारी बात बताई। जिस पर छात्रा को लेकर उसकी मां-पिता रवि के घर पहुंचे। पर उसने अपनी गलती पर शर्मिंदा होने के बदले पर उल्टा छात्रा, उसकी मां और पिता से मारपीट की। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!