MP की राजनीति में 'मर्यादा पुरुषोत्तम' की एंट्री

Edited By meena, Updated: 14 Oct, 2020 12:17 PM

entry of  maryada purushottam  in mp politics

जैसे जैसे उपचुनाव की तारीख नजदिक आ रही है वैसे वैसे कांग्रेस बीजेपी में राजनीतिक मुकाबला रोचक होता जा रहा है। बीजेपी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर मैं भी शिवराज कैंपेन की शुरुआत की वहीं अब कांग्रेस ने इसका पलटवार करते हुए ''मर्यादा पुरुषोत्तम'' का...

भोपाल: जैसे जैसे उपचुनाव की तारीख नजदिक आ रही है वैसे वैसे कांग्रेस बीजेपी में राजनीतिक मुकाबला रोचक होता जा रहा है। बीजेपी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर मैं भी शिवराज कैंपेन की शुरुआत की वहीं अब कांग्रेस ने इसका पलटवार करते हुए 'मर्यादा पुरुषोत्तम' का सहारा लिया है। कांग्रेस ने भी सोशल मीडिया पर 'मैं भी बनूंगा मर्याता पुरुषोत्तम' कैंपेन की शुरुआत किया है। वहीं बीजेपी के साधु-शैतान वाले पोस्टर के बाद कांग्रेस ने एक पोस्टर भी जारी किया है। इस पोस्टर के जरिए उसने बीजेपी को सत्ताहरण करने वाला रावण बताया है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि बीजेपी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ विवादित टिप्पणी के विरोध में एक कैंपेन शुरु किया था। इसमें कहा था कि "अगर गरीब होना गुनाह है तो मैं भी शिवराज।" इस कैंपेन की शुरू होने की जानकारी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीटर पर #MaiBhiShivraj करके दी थी। वहीं कांग्रेस ने अब इसके जवाब में 'मैं भी बनूंगा मर्यादा पुरुषोत्तम' कैंपेन की शुरुआत की है।

bjp s new campaign i am bjp leader to be seen with shivraj

कांग्रेस ने कहा कि उपचुनावों की लड़ाई सत्ताहरण करने वाले रावण और मर्यादा पुरुषोत्तम के बीच है। वहीं, 'मैं भी शिवराज' कैंपेन पर कांग्रेस ने पलटवार भी किया था। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए बीजेपी पर तंज कसा था. कांग्रेस ने कहा था कि  'मैं भी शिवराज' कैंपेन तो चला नहीं, मैं भी नौटंकीबाज ट्राय करके देखों, शायद चल जाए।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!