दिल्ली की शातिर ठग महिला गिरफ्तार, कैब ड्राइवर का मोबाइल लेकर फरार हो गई थी महिला

Edited By Devendra Singh, Updated: 26 Jun, 2022 05:26 PM

fraud vicious women arrested in indore

इंदौर में लोगों से ठगी करने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि वह मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली है।

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर पुलिस (indore police) ने दिल्ली की शातिर ठग महिला को अपनी गिरफ्त में लिया है। महिला 3 दिनों से होटल में रूककर कई लोगों को अपनी जालसाजी का शिकार बना चुकी है। ओला कैब के ड्राइवर (ola cab driver) से लेकर होटल संचालक के मोबाइल और पैसे लेकर रफूचक्कर हो जाने की तैयारी में थी। पुलिस ने महिला से चार मोबाइल फोन बरामद किए हैं, जिसमें से एक मोबाइल फोन दिल्ली से चुरा गया था।  

PunjabKesari

कैब ड्राइवर का मोबाइल लेकर फरार हो गई थी महिला

दरअसल फरियादी जावेद ओला कैब चलाता है और उसने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक महिला ने उसकी ओला बुक की थी। उसके बाद उसका मोबाइल फोन मांगा था और फिर महिला ने ओला कैब ड्राइवर का मोबाइल लेकर फरार हो गई थी। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। जांच पड़ताल में पता चला कि महिला होटल में रुकी है और कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। होटल संचालक के होटल का किराए से लेकर नीचे रेस्टोरेंट में खाना भी महिला फ्री में खाती थी और पैसे देने की बात पर बहाने बना देती थी।

दोस्त का मोबाइल चुराकर भागी थी महिला 

महिला ने ऐसे में कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। पूछताछ में महिला का नाम रुचिका निवासी दिल्ली रहना बताया है। जो बीकॉम की पढ़ाई कर चुकी है और दिल्ली से अपने एक दोस्त का मोबाइल फोन चुराकर इंदौर पहुंची थी। उसने इस दौरान में टैक्सी ड्राइवरों के मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया था और उनके पेटीएम पासवर्ड जानकर शॉपिंग कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के खिलाफ महिला को पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दिल्ली पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है ताकि महिला के पुराने अपराधिक रिकॉर्ड खंगाले जा सके।  

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!