गल्ला कारोबारी को लूटने की योजना बनाने से पहले पकड़े गए 4 बदमाश, निकलकर सामने आया पुराना आपराधिक रिकॉर्ड

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 12 Feb, 2023 03:45 PM

gwalior crime branch arrested fours accused for planning of loot

ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने भिंड के बड़े गल्ला कारोबारी को लूटने की योजना बना रहे 4 शातिर बदमाशों को दबोच लेने सफलता प्राप्त की है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 3 देशी तमंचे 2 पिस्टल और 1 कार बरामद की है।

ग्वालियर (अंकुर जैन): क्राइम ब्रांच (gwalior crime branch) ने देर रात एक बड़ी कार्रवाई करते हुए भिंड (planning of loot trader) के एक बड़े गल्ला कारोबारी को लूटने की योजना बना रहे 4 शातिर बदमाशों को दबोच लेने सफलता प्राप्त की है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 3 देशी तमंचे 2 पिस्टल और 1 कार बरामद की है। आरोपी गोले का मंदिर थाना क्षेत्र के कटारे फार्म हाउस इलाके में छिपे थे और मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने देर रात में दबोच लिया। इनका एक साथी अभी फरार बताया गया है जिसकी तलाश में क्राइम ब्रांच (crime branch) की अलग-अलग टीमें लगी हुई है। पकड़े गए आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है और इन पर डकैती का प्रयास और हत्या सहित कई गंभीर मामले भी दर्ज हैं।

PunjabKesari

कटारे फार्म हाउस में छुपे थे बदमाश 

क्राइम ब्रांच सीएसपी ऋषिकेश मीणा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गोले का मंदिर इलाके के कटारे फार्म हाउस के पास एक कार में कुछ हथियारबंद बदमाश देखे गए हैं। जिसके बाद क्राइम ब्रांच की 2 अलग-अलग टीमों ने घेराबंदी कर कार की तलाशी लेकर 4 आरोपियों को हिरासत में लिया। पकड़े गए आरोपियों के नाम शैलेंद्र सिंह सोलंकी, उमेश वर्मा, अर्जित रजत और कमल ओझा हैं। इनका एक साथी राहुल गौरैया मौके से फरार होने में सफल रहा।

गल्ला कारोबारी को लूटने की बना रहे थे योजना 

पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों द्वारा भिंड के मच्छड क्षेत्र में रहने वाले एक बड़े गल्ला कारोबारी को लूटने की योजना बना रहे थे। पकड़े गए आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। जिसके बारे में पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही इनके फरार एक अन्य साथी की तलाश में पुलिस जुटी है। 
 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!