शराब तस्कर के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जमीन में बने गड्ड़े से निकाली जा रही थी शराब

Edited By Devendra Singh, Updated: 25 Jun, 2022 01:05 PM

gwalior police action against illegal liquor

ग्वालियर में पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई करते हुए 90 हजार से ज्यादा की शराब बरामद की है। इसके साथ ही पुलिस ने दो आरोपियों की तलाश में शुरू कर दी है।

ग्वालियर (अंकुर जैन): पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव (panchayat and urban body election 2022) को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 90 हजार से ज्यादा की शराब जब्त की है। एसपी अमित सांघी (gwalior sp) और भापुसे के निर्देश पर ग्वालियर जिले में अवैध शराब का परिवहन (iilegal liquor) करने वालों तथा बेचने वालों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जा रही है।

गड्डे में से निकाली जा रही थी शराब की पेटियां

मौके पर पुलिस टीम ने देखा की। दो लोग एक जमीन में बने गड्डे में से शराब की पेटियां बाहर निकाल रहे थे। इस दौरान पुलिस को देखकर दोनों आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को सफेद प्लेन शराब के 10 कार्टून, लाल मशाला शराब के 5 कार्टून, मैक डबल क्वाटर का 01 कार्टून, लैमोन्ट प्रीमियम बियर की 17 केन, अंग्रेजी आरएस की 03 बोतल रखी मिली। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 90 हजार से ज्यादा की शराब बरामद की है।

योजना बनाकर दी दबीश  

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों के परिपालन में सीएसपी मुरार ऋषिकेश मीणा, भापुसे एवं डीएसपी अपराध रत्नेश तोमर और विजय सिंह के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच निरीक्षक संतोष यादव एवं थाना प्रभारी मुरार निरीक्षक शैलेन्द्र भार्गव के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच व थाना मुरार पुलिस की संयुक्त टीम को मुखबिर सूचना के आधार पर कान्हा डेयरी के पास भेजा गया। 

चुनाव में शराब खपाने की थी तैयारी 

पुलिस के मुताबिक जब्त की गई शराब को आरोपी पंचायत चुनाव में खपाने की तैयारी कर रहे थे। इसके साथ ही पुलिस फरार दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस  दोनों फरार आरोपियों के खिलाफ एक्शन ले रही है। रात में ग्वालियर एसपी को जरिए मुखबिर को सूचना मिली थी कि थाना मुरार क्षेत्रान्तर्गत कान्हा डेयरी के पीछे अवैध शराब एकत्रित की जा रही। सूचना पर एसपी ने एएसपी राजेश डण्डोतिया को पुलिस की टीम के साथ शराब तस्कर के खिलाफ कार्रवाई के लिए भेजा। एएसपी ने क्राइम ब्रांच और थाना मुरार पुलिस की संयुक्त टीम को मुखबिर की सूचना की तस्दीक कर अवैध शराब की तस्करी करने वाले तस्कर के खिलाफ एक्शन के लिए भेजा। 

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!