कमलनाथ सरकार के लिए खतरे की घंटी, BSP सुप्रीमों ने दी समर्थन पर पुर्नविचार की चेतावनी

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 30 Apr, 2019 03:54 PM

hazard bell for the kamal nath government bsp supremo warns of rethink

गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर बसपा उम्मीदवार को टिकट न मिलने से बसपा सुप्रीमों मायावती भड़क गई हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस भी बाजेपी की तरह सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग करने में कम नहीं है। मायावती ने कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि वह मध्य...

भोपाल: गुना शिवपुरी लोकसभा सीट पर बसपा उम्मीदवार को टिकट न मिलने से बसपा सुप्रीमों मायावती भड़क गई हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस भी बाजेपी की तरह सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग करने में कम नहीं है। मायावती ने कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि वह मध्य प्रदेश में सरकार को समर्थन जारी रखने पर पुनर्विचार करेंगी। बसपा सुप्रीमों के इन तेवरों ने कांग्रेस को हिला कर रख दिया है क्योंकि प्रदेश की कमलनाथ सरकार में बसपा के दो विधायकों का समर्थन है, अगर बसपा समर्थन वापस लेती है तो प्रदेश में सियासी उथल पुथल मच सकती है, क्योंकि बीजेपी नेता लगातार इसके संकेत दे रहे हैं।


PunjabKesari
 

दरअसल, गुना-शिवपुरी सीट से बीएसपी प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह राजपूत ने सोमवार को कांग्रेस का हाथ थामते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को समर्थन देने का ऐलान किया है। इससे पहले राजगढ़ में भी बसपा प्रत्याशी ने नामांकन वापस लेते हुए कांग्रेस को समर्थन दे दिया है। इस झटके से बसपा को भारी नुक्सान हुआ है। जिससे मायावती नाराज हो गई हैं।
 

PunjabKesari

मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, 'सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी बीजेपी से कम नहीं। एमपी के गुना लोकसभा सीट पर बीएसपी उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबरदस्ती बैठा दिया है किन्तु बीएसपी अपने सिम्बल पर ही लड़कर इसका जवाब देगी व अब कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेगी"।

PunjabKesari
 

गौरतलब है कि, मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बीएसपी के 2 विधायक, समाजवादी पार्टी के 1 विधायक और 4 निर्दलीय विधायकों ने समर्थन दिया था। जिसके बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी थी। अगर बसपा समर्थन वापस लेती है तब भी कांग्रेस के पास बहुमत रहेगा, लेकिन जिस तरह बीजेपी लगातार सरकार गिराने के दावे कर रहीं हैं, ऐसी स्थिति में सरकार पर संकट आ सकता है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!