हनी ट्रैप मामला: फरार जीतू सोनी ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

Edited By meena, Updated: 03 Feb, 2020 03:35 PM

honey trap case jeetu soni knocked on the door of supreme court

मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले से जुड़े जीतू सोनी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने इंदौर में अपने ऊपर दर्ज 50 से ज्यादा मामलों को झूठा बताया है। सोनी के खिलाफ रेप, गैंग रेप, चौथ वसूली और मानव तस्करी...

इंदौर: मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले से जुड़े जीतू सोनी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने इंदौर में अपने ऊपर दर्ज 50 से ज्यादा मामलों को झूठा बताया है। सोनी के खिलाफ रेप, गैंग रेप, चौथ वसूली और मानव तस्करी जैसे संगीन आरोपों समेत 50 से अधिक मामले दर्ज हैं। वे पुलिस रिकॉर्ड में भगौड़े करार दिए जा चुके हैं और उन पर एक लाख का ईनाम भी घोषित है।  

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि जीतू सोनी की याचिका पर सोमवार को सुनवाई हो सकती है। सोनी की याचिका का इंदौर पुलिस विरोध करेगी। इस बाबत इंदौर पुलिस जीतू सोनी के अपराधों का कच्चा चिट्ठा खोलेगी। सूत्रों के मुताबिक कोर्ट से मिले नोटिस के बाद अब पुलिस केस से जुड़े पीड़ितों को कोर्ट में पेश करेंगी। इनमें रेप, गैंग रेप और जिस्मफरोशी में जबरन धकेले जाने वालीं पीड़ित शामिल हैं।  


PunjabKesari

बता दें कि इंदौर पुलिस ने दिसंबर के पहले हफ्ते में सोनी के कई ठिकानों जैसे कि अखबार दफ्तर, डॉन्स बार और होटल पर छापे मारे थे। इसके बाद जीतू सोनी पर पुलिस ने 50 से ज्यादा मामले दर्ज किए थे। इसके बाद इंदौर पुलिस ने उनके घर, अखबार दफ्तर, और होटल समेत कई इमारतों को अवैध निर्माण की वजह से तोड़ दिया था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!