खून से लथपथ कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा पति, बोला- मैं अपनी पत्नी की हत्या करके आया हूं, गिरफ्तार कर लो

Edited By meena, Updated: 16 Feb, 2023 01:34 PM

husband killed wife in shivpuri

शिवपुरी जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में एक पति ने पत्नी के अवैध संबंध के शक में कुल्हाड़ी मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी

शिवपुरी (भूपेंद्र शर्मा): शिवपुरी जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में एक पति ने पत्नी के अवैध संबंध के शक में कुल्हाड़ी मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद खून से सनी कुल्हाड़ी हाथ में लेकर आरोपी खुद ही थाने पर पहुंच गया। थाने में उसने बताया कि मैं अपनी पत्नी की हत्या करके आया हूं। मुझे गिरफ्तार कर लो। पुलिस यह सुनकर हैरान रह गई। आनन-फानन में आरोपी को गिरफ्त में लेकर जब पुलिस उसके गांव पहुंची तो पत्नी की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई थी। बदरवास थाना पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी।

PunjabKesari

दरअसल, सुमेला गांव का रहने वाला 38 साल का रामकृष्ण केवट अपनी पत्नी 35 साल की पत्नी आशाबाई केवट पर शक करता था कि उसका प्रेम प्रसंग गांव के ही एक सजातीय युवक के साथ चल रहा है। इसी बात को लेकर वह अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा करता रहता था। दोनों पति पत्नी का एक रोज पूर्व झगड़ा हो गया गया था। इसके बाद पत्नी अपने मायके करैरा के सिल्लारपुर गांव चली गई लेकिन उसी शाम वह भाई के साथ ससुराल आ गई थी।

PunjabKesari

लेकिन उसी रात रामकृष्ण ने अपनी ही पत्नी की दो बच्चों के सामने कुल्हाड़ी मार-मार कर हत्या कर दी। जब महिला की हत्या हुई तब उसका भाई जो उसे छोड़ने आया था वह बहन के जेठ के कमरे में सोया हुआ था। दोनों पति पत्नी 6 साल की बच्ची और 8 साल का बच्चा साथ अलग कमरे में सोए हुए थे। रात में एकाएक बच्चों की चीखने की आवाज़ महिला के भाई ने सुनी तो वह भाग कर बहन के कमरे पर पहुंचा तो बहन की लाश खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी बच्चों ने बताया कि पापा-मम्मी के बीच झगड़ा हुआ इसके बाद पापा ने कुल्हाड़ी से मां पर कई बार किए और मौके से भाग गए।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि एक युवक के आशाबाई के साथ कई साल से प्रेमप्रसंग चल रहा था। रामकृष्ण ने कई बार अपनी पत्नी को समझाने का प्रयास किया था। परन्तु पत्नी ने रामकृष्ण की बात नहीं मानी थी। इसी के चलते रामकृष्ण और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था। कुछ रोज पूर्व रामकृष्ण की पत्नी झगड़कर चली गई थी एक रोज पूर्व ही वह वापस ससुराल आई थी। बताया गया है कि रामकृष्ण की पत्नी के प्रेमी का आना-जाना रामकृष्ण के ससुराल सिल्लारपुर में भी था। एक रोज पहले ही उक्त युवक सिल्लारपुर से लौट कर आया था और उसने रामकृष्ण को इस बारे में बता दिया जिससे रामकृष्ण और भड़का हुआ था और रात में रामकृष्ण ने अपनी पत्नी को फोन पर बात करते हुए देख लिया था इसके बाद पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। वहीं पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या करने वाले आरोपी पति रामकृष्ण केवट को गिरफ्तार कर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!