UPSC की परीक्षा में सफल नहीं हुई तो महंगे शौक पूरे करने के लिए बन गई नकली SDM, पुलिस पूछताछ और मोबाइल ने उगले कई राज

Edited By meena, Updated: 10 Sep, 2022 02:27 PM

if you do not succeed in the upsc exam then you become a fake sdm

इंदौर में पकड़ाई नकली महिला एसडीएम को लेकर कई बड़े अहम खुलासे हुए हैं। नकली एसडीएम ने अब तक 100 से ज्यादा लोगों को ठगी का शिकार बना चुकी है। नौकरी का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करनी वाली नकली एसडीएम ने पूछताछ में कई खुलासे किए। हाई प्रोफाइल...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में पकड़ाई नकली महिला एसडीएम को लेकर कई बड़े अहम खुलासे हुए हैं। नकली एसडीएम ने अब तक 100 से ज्यादा लोगों को ठगी का शिकार बना चुकी है। नौकरी का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करनी वाली नकली एसडीएम ने पूछताछ में कई खुलासे किए। हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल के शौके ने पीएससी की तैयारी कर रही युवती को अपराधी बना दिया। दरअसल, कई सालों तक प्रशासनिक अधिकारी बनने की तैयारी में सफल नहीं हो पाई तो अपराधी बन गई। इतना ही नहीं नकली एसडीएम की मोबाइल ने भी धोखाधड़ी के कई राज उगले। नकली एसडीएम ने नकली दस्तावेज से सरकारी विभाग में 100 से ज्यादा लोग को नियुक्ति दे दी।

PunjabKesari

पुलिस कमिश्नर का दावा है कि पूछताछ के बाद धोखाधड़ी के और भी फरियादी बढ़ सकते हैं। उसके मोबाइल में कई नकली प्रशासनिक पहचान पत्र, सरकारी लेटर, सरकारी विभाग के फर्जी नियुक्ति पत्र मिले हैं। नकली एसडीएम के एसडीएम के साथ नकली सुरक्षा गार्ड पकड़ाया है। महिला एसडीएम की तरह रौब से घूमती थी। नकली सुरक्षा गार्ड के पास जो पिस्तौल मिली है पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि गार्ड ने वह पिस्टल खिलौनों की दुकान से खरीदी थी। नकली सुरक्षा गार्ड को महिला एसडीएम 200 रुपए दिहाड़ी मजदूरी देती थीं।

PunjabKesari

मूल रूप से सागर की रहने वाली फर्जी महिला एसडीएम ने धोखाधड़ी के पैसे से इंदौर के तेजाजी नगर क्षेत्र में करोड़ों रुपए का आलीशान बंगला बनाया है। शातिर महिला आरोपी ने बंगले का मुख्य द्वार बंद कर चाबी फेंक दी है। पुलिस सर्च वारंट लेकर बंगले की तलाशी करेगी। पुलिस को बंगले से कई फर्जी सरकारी दस्तावेज, लेटर पैड, सरकारी सील के साथ पैसे मिलने की संभावना है। महिला लग्जरी कार, महंगी घड़ी, लग्जरी डॉग की शौकीन है। बता दें कि आरोपी महिला ने सरकारी नियुक्ति पत्र देकर कलेक्ट्रेट में गार्ड की नियुक्ति दी थी। नियुक्ति पत्र लेकर युवक, कलेक्ट्रेट पहुंचा था इसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा हुआ था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!