नरोत्तम मिश्रा की छवि खराब करने की कोशिश में कमलनाथ सरकार, घोटाला है तो CBI से जांच कराएं

Edited By Vikas kumar, Updated: 09 Aug, 2019 05:43 PM

in tarnish image narottam mishra the kamal nath government scam probe by cbi

बीते दिनों ई-टेंडरिंग घोटाले को लेकर मध्य प्रेदश पुलिस आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) ने बीजेपी शासन के दौरान हुए कथित ई-टेंडर घोटाले की जांच के सिलसिले में पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा के दो पूर्व निजी सचिवों.......

भोपाल: बीते दिनों ई-टेंडरिंग घोटाले को लेकर मध्य प्रेदश पुलिस आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) ने बीजेपी शासन के दौरान हुए कथित ई-टेंडर घोटाले की जांच के सिलसिले में पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा के दो पूर्व निजी सचिवों को गिरफ्तार किया है। वहीं अब बीजेपी भी अपने नेता नोरत्तम मित्रा के समर्थन पर उतर आई हैं। बीजेपी के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अगर कमलनाथ सरकार को लगता है कि ई-टेंडिरग में घोटाला हुआ है, तो वह सीबीआई से जांच करा सकती है। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज-उमाभारती, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा भी उनका समर्थन कर चुके है।

पवैया ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा को बदनाम किया जा रहा है। पवैया ने कहा कि कांग्रेस सरकार EOW का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रही है। सीएम कमलनाथ को ई-टेंडिरग घोटाले की जांच सीबीआई से कराना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कमलनाथ सरकार को मध्य प्रदेश में अवैध उत्खनन को लेकर सरकार को घेरा है।

पवैया ने कहा सरकार मिश्रा की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है, कर्मचारियों पर दबाव बनाया जा रहा है। ताकी वे मिश्रा का नाम ले, सरकार मिश्रा की छवि पर दाग लगाने में जुटी है। लेकिन बीजेपी एकजुट है, सरकार को अपने षड़यंत्र में कामयाब नही होने देगी। अगर सरकार वाकई अपना चरित्र राजा हरिशचन्द्र की तरह बताना चाहती है तो बीते दिनों ट्रांसफर में किए गए बेशुमार भ्रष्टाचारों की जांच करवाएं।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!