Indore : हमला कर पैसे मांगने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार, 1 की तलाश जारी

Edited By meena, Updated: 06 Mar, 2023 03:28 PM

indore 2 miscreants arrested for attacking and demanding money

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पिछले दिनों चोइथराम मंडी के नजदीक तीन युवक कैफे बंद कर अपने घर जा रहे थे तभी तीन बदमाश आए

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पिछले दिनों चोइथराम मंडी के नजदीक तीन युवक कैफे बंद कर अपने घर जा रहे थे तभी तीन बदमाश आए और उन्हें धमकाने लगे और उन्हें कहने लगे कि कैफे चलाना है तो 5000 देना होंगे इसी बात को लेकर विवाद हुआ और तीनों बदमाशों ने बाइक सवार तीन युवकों के साथ मारपिट की गई। वही एक को चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। इस पूरे मामले में राजेंद्र नगर पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ा है।

पूरा मामला इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के चोइथराम मंडी के पास फुल मंडी का है। जहां तीन युवक भंवरकुआ क्षेत्र से अपना कैफे बंद कर जा रहे थे तभी तीन बदमाश आए उनसे विवाद करने लगे और उनसे कहने लगे कि कैफे चलाना है तो 5000 देना होंगे जिस पर से उनका विवाद हुआ और उन बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। वही बचाने आए दो साथियों के साथ भी जमकर मारपीट की। इस पूरे मामले में राजेंद्र नगर पुलिस ने तीनों बदमाशों को पकड़ा जिसमें एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया। वही 2 को गिरफ्तार किया है, आपको बता दें इस पूरे मामले में फरियादी ने पुलिस को लूट की घटना का होना बताया था। जब पुलिस ने पूरे मामले में फरियादी से बात की उसके बाद फरियादियों ने ही कहा कि हमारा भंवरकुआं क्षेत्र में उनसे विवाद हुआ था उसके बाद ही वह पीछा करते हुए फल मंडी तरह पाए और उन्होंने हम पर चाकू से हमला किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!