सलमान की शादी पर कमलनाथ का मजेदार जवाब, वह MP में ज्यादा समय बिताएं और शुरुआत छिंदवाड़ा से करें

Edited By Jagdev Singh, Updated: 04 Feb, 2020 01:34 PM

kamal nath s funny ans salman s wedding spend more time mp start chhindwara

सुपरस्टार सलमान खान की शादी पर मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने मजेदार जवाब दिया है। आईफा अवार्ड्स की घोषणा के दौरान जब फिल्म बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान से शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो इसका सीएम कमलनाथ ने हंसी मजाक में जवाब दिया। सलमान ने कहा कि शायद कभी...

भोपाल: सुपरस्टार सलमान खान की शादी पर मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने मजेदार जवाब दिया है। आईफा अवार्ड्स की घोषणा के दौरान जब फिल्म बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान से शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो इसका सीएम कमलनाथ ने हंसी मजाक में जवाब दिया। सलमान ने कहा कि शायद कभी नहीं, तो कमलनाथ ने उन्‍हें एक राय दे डाली। सीएम ने कहा कि मेरी सलमान को राय है, वह मध्य प्रदेश में ज्यादा समय बिताएं और शुरुआत छिंदवाड़ा से करें। आपको बता दें कि सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिज आईफा की तारीखों की घोषणा करने भोपाल पहुंचे हैं।

वहीं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जैकलीन ने कहा कि मध्‍य प्रदेश में पहली बार बहुत अच्छा लगा, लेकिन सबसे ज्यादा पसंद यहां की पोहा-जलेबी पसंद आई है। उन्‍होंने कहा कि पोहा के साथ जलेबी का कॉम्बिनेशन बहुत ही अच्छा है। कागज में रखी जलेबी पोहे के साथ बहुत ही स्वादिष्ट लगती है।

फिल्म अभिनेता सलमान ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि आईफा अवॉर्ड के बाद मध्य प्रदेश में टूरिज्म बढ़ेगा। इंदौर हमें पता है कि बहुत बड़ी और बहुत जल्दी विकास करने वाली सिटी है। इंदौर-भोपाल फिल्म इंडस्ट्री वाले जब देखते हैं, तो बहुत ज्यादा आकर्षित होते हैं। इससे पहले भी मैं 25 दिनों तक यहां शूटिंग के लिए रुका था और अब जल्द ही दूसरी फिल्मों की शूटिंग के लिए आऊंगा, जबकि सीएम कमलनाथ ने कहा कि आईफा में मध्य प्रदेश के सब कलाकार जो खासकर टीवी में हैं। इसके अतिरिक्त कैमरामैन, इलेक्ट्रिशियन, टेक्नीशियन हैं, उन सबका आईफा अवॉर्ड में सम्मान होगा। जिन्‍होंने एक नए भविष्य के लिए प्रदेश से बाहर जाकर नाम रोशन किया। उम्मीद है कि आईफा में मेरी ये रिक्वेस्ट स्वीकार होगी।

वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि सरकार का लक्ष्य है कि प्रदेश के अधिक से अधिक कलाकार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ें, जबकि फिल्म इंडस्ट्रीज में मध्य प्रदेश के बहुत सारे कैमरामैन और लाइटमैन मुंबई में काम करते हैं। उन सबको मिलाकर फिल्म इंस्टीट्यूट जल्द प्रदेश में खोलेंगे, ताकि सूबे के कलाकारों को अधिक से अधिक मौका मिल सके।

 





 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!