कटनी के थाना प्रभारी संदीप अयाची पर महिला कांस्टेबल ने लगाए बलात्कार के आरोप, FIR

Edited By meena, Updated: 04 Aug, 2022 05:36 PM

katni station in charge sandeep ayachi accused of rape

कटनी में पदस्थ टीआई संदीप अयाची के खिलाफ बुधवार को महिला थाने में दुराचार, अभद्रता करने और धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया गया है। 25 वर्षीय महिला आरक्षक की रिपोर्ट पर यह कार्रवाई की गई। महिला आरक्षक के अनुसार शादी का झांसा देकर टीआई अयाची ने उसका...

जबलपुर(विवेक तिवारी): कटनी में पदस्थ टीआई संदीप अयाची के खिलाफ बुधवार को महिला थाने में दुराचार, अभद्रता करने और धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया गया है। 25 वर्षीय महिला आरक्षक की रिपोर्ट पर यह कार्रवाई की गई। महिला आरक्षक के अनुसार शादी का झांसा देकर टीआई अयाची ने उसका शारिरिक शोषण किया। महिला थाना पुलिस ने बताया कि संदीप अचायी वर्ष 2018 में जबलपुर के गोरखपुर थाने में बतौर थाना प्रभारी पदस्थ थे। पुलिस लाइंस में पदस्थ नव महिला आरक्षक को ड्यूटी के लिए जुलाई 2018 को गोरखपुर थाने भेजा गया। जहां उसकी जान पहचान थाना प्रभारी अयाची से हो गई। इसके बाद अचायी का तबादला पनागर थाने कर दिया गया। महिला आरक्षक की अक्टूबर 2018 में पनागर में ड्यूटी लगी। महिला आरक्षक का आरोप है कि टीआई अयाची उसे सोनिया पैलेस होटल में ले गए। जहां शादी का झांसा देकर उससे बलात्कार किया।

PunjabKesari

थाने में किया हंगामा तो मांग में भरा सिंदूर, फिर बना ली दूरियां

25 वर्षीय महिला आरक्षक ने जब कोतवाली थाने में शिकायत के साथ हंगामा किया था, उस वक्त संदीप अचायी कटनी में बरही थाना प्रभारी के पद पर पदस्थ थे। जब थाना प्रभारी ने शादी नहीं की तो महिला आरक्षक जनवरी में कोतवाली थाने में अयाची के खिलाफ शिकायत की। इसके बाद अयाची ने महिला को फिर से बातों के जाल में फंसाया और मांग में सिंदूर भर दिया। इससे मामला शांत हो गया। लेकिन कुछ देर बार ही टीआई ने फिर उससे दूरियां बनानी शुरू कर दी थी और शादी से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद अब महिला ने आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!