cm shivraj singh पर आचार उल्लंघन के आरोप में दर्ज होनी चाहिए FIR: केके मिश्रा

Edited By Devendra Singh, Updated: 28 Jun, 2022 12:21 PM

kk mishra demand fir filed against cm shivraj singh

केके मिश्रा (kk mishra) ने मांग की है कि सीएम शिवराज सिंह (cm shivraj singh chouhan) के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में FIR दर्ज होनी चाहिए।

भोपाल (विवान तिवारी): मध्य प्रदेश कांग्रेस (madhya pradesh congress) के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा (kk mishra) ने बीजेपी (bjp) पर बड़ा आरोप लगाया है। केके मिश्रा ने कहा कि बीजेपी का अनुषांगिक संगठन बनकर राज्य निर्वाचन आयोग (state election commission) काम कर रहा है। केके मिश्रा ने शंका जाहिर करते हुए कहा कि कांग्रेस को निष्पक्ष चुनाव को लेकर शंका है। उन्होंने मध्य प्रदेश में सेंट्रल ऑक्ज़रवर (central observer) भेजने की मांग रखी है।  

PunjabKesari

शिवराज पर होनी चाहिए FIR दर्ज

मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग में ताला मार देना चाहिए। केके मिश्रा (kk mishra) ने मांग की है कि सीएम शिवराज सिंह (cm shivraj singh chouhan) के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में FIR दर्ज होनी चाहिए। सीएम के सरकारी आवास पर निर्विरोध जनप्रतिनिधियों का भोज हुआ था जोकि आदर्श आचार सहिंता का उल्लंघन है। 

भाजपा नेता प्रशासन पर चुनाव जिताने का बना रहे हैं दबाव: केके मिश्रा   

इसके साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मंच से नौकरी देने की घोषणा कर रहे हैं और आज कैबिनेट (today cabinet meeting) हो रही है। क्योंकि पंचायत चुनाव (panchayat election 2022) में 80 फीसदी कांग्रेस समर्थकों के जीतने से भाजपा बौखला गई है। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता (bjp leader) प्रशासन पर चुनाव जिताने का दबाव बना रहे हैं।  

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!