MP में आम आदमी तो छोड़िए पुलिस भी सुरक्षित नहीं, नशा कर रहे दो बदमाशों ने पुलिस पर किया हमला

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 19 Oct, 2020 05:14 PM

leave common man in mp even police is not safe

इंदौर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं। आम इंसान तो ठीक अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। जी हां हम बात कर रहे हैं, इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के नरवर गांव की, जहां अवैध रूप से गांजे का नशा व बेचने का काम ...

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं। आम इंसान तो ठीक अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। जी हां हम बात कर रहे हैं, इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के नरवर गांव की, जहां अवैध रूप से गांजे का नशा व बेचने का काम कर रहे बदमाशों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। दरअसल पुलिस की टीम सूचना के आधार पर नशा बेचेने वालों को पकड़ने गई थी, इसी दौरान बदमाशों ने बाणगंगा थाने के दो पुलिस कर्मियों को चाकू से हमला कर घायल कर दिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, crime, assault on police, drug addicts, Banganga police

दरसअल मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के नरवर का है। जहां कुछ बदमाश चौराहे पर खड़े होकर नशा कर रहे थे। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, तो बाणगंगा थाने में पदस्थ आरक्षक सुरेश गुर्जर और रंजन सोलंकी मौके पर पहुंचे, और आरोपियों को पकड़ने लगे। तभी नशा कर रहे आरोपियों ने पुलिस कर्मियों पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें एक पुलिस कर्मी सुरेंद्र गुर्जर गंभीर रूप से घायल हो गया और दूसरे पुलिस कर्मी को मामूली चोट आई। वहीं घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां आरक्षक सुरेंद्र गुर्जर की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं बाणगंगा पुलिस ने मामला दर्ज कर एक महिला आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!