ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए जनता के बीच महारानी, अलग अंदाज में किया चुनाव प्रचार

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 24 Apr, 2019 01:25 PM

maharani among the public for jyotiraditya scindia campaigned differently

कांग्रेस ने गुना शिवपुरी से एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया को उम्मीदवार बनाया है। उनके लिए प्रचार की कमान उनकी पत्नी प्रियदर्शनी संभाले हुए हैं। मंगलवार को उन्होंने चंदेरी में महिलाओं से मुलाकात की।जहां महारानी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया अशोकनगर...

गुना: कांग्रेस ने गुना शिवपुरी से एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया को उम्मीदवार बनाया है। उनके लिए प्रचार की कमान उनकी पत्नी प्रियदर्शनी संभाले हुए हैं। मंगलवार को उन्होंने चंदेरी में महिलाओं से मुलाकात की। जहां महारानी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया अशोकनगर जिले के चंदेरी विधानसभा में एक कार्यक्रम के दौरान जनता से रूबरू हुईं। वहीं उनका एक अलग अंदाज सभी को मंत्र मुग्ध कर गया।

PunjabKesari

दरअसल, प्रियदर्शनी सिंधिया सड़क चलते लोगों का हाल चाल पूछ रही थी। तभी उन्होंने चंदेरी विधानसभा क्षेत्र के कदवाया गांव में बैलगाड़ी से जा रहे एक परिवार को रोककर उनका हालचाल जाना। जैसे ही उन्होंने बैल गाड़ी पर बेठे परिवार से हाल पूछा वह उनसे कुछ रूपए देने के लिए कहने लगे। लेकिन चुनाव आचार संहिता के कारण उन्होने आर्थिक मदद नहीं की। वहां मौजूद लोग कहना लगे कि इस समय आचार संहिता लागू है प्यार तो मिलेगा पैसा नहीं। वह, लगातार गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में अपनी पकड़ बनाए हुए हैं और दौरे पर दौरे कर रही हैं। उन्होंने चंदेरी में महिलाओं से मिलकर उनसे सिंधिया को वोट करने की अपील की है। उन्होंने ये भी समझाया कि कांग्रेस को वोट देने से किस तरह उन्हें लाभ मिलेगा। यही नहीं, उन्हें अपने बीच देखकर महिलाओं में काफी उत्साह देखने को मिला। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!