मंदसौर SDM ने पोस्तादाना ग्रेडिंग की फैक्ट्री पर की छापेमारी, मंडी टैक्स चोरी की जताई आशंका

Edited By meena, Updated: 28 Jun, 2022 07:15 PM

mandsaur sdm raids on poppy seed grading factory

मंडी टैक्स चोरी करने की आशंका के चलते मंगलवार को मंदसौर एसडीएम ने टीम के साथ शहर के इंडस्ट्रियल क्षेत्र में स्थित एमएस इंडस्ट्रीज पर छापामार कार्रवाई की। इसमें एसडीएम को भारी मात्रा में पोस्तादाना और गेंहू मिला। मामले में एसडीएम ने मंडी प्रशासन सहित...

मंदसौर(प्रीत शर्मा): मंडी टैक्स चोरी करने की आशंका के चलते मंगलवार को मंदसौर एसडीएम ने टीम के साथ शहर के इंडस्ट्रियल क्षेत्र में स्थित एमएस इंडस्ट्रीज पर छापामार कार्रवाई की। इसमें एसडीएम को भारी मात्रा में पोस्तादाना और गेंहू मिला। मामले में एसडीएम ने मंडी प्रशासन सहित नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद दोनों टीमों ने मिलकर पूरे गोदाम की जांच की है।

PunjabKesari

दरअसल मंदसौर में भारी मात्रा में अफीम की खेती होती है, लेकिन उससे निकलने वाला पोस्तादाना कृषि मंडी में नहीं पहुंचता। इसी की आशंका और शिकायत के बीच मंदसौर एसडीएम बिहारी सिंह के कार्रवाई को अंजाम दिया। वही नारकोटिक्स की टीम ने पोस्तादाना का सैंपल भी लिया। एसडीएम ने बताया कि एमएस इंडस्ट्रीज की शिकायत मिली थी कि, यहां पोस्तादाने की ट्रेडिंग का काम किया जाता है। एसडीएम का कहना है कि, मामले में नारकोटिक्स की टीम को भी शामिल किया गया है। वही इंडस्ट्रीज के मालिक संजय अग्रवाल का कहना है कि, वे यह पोस्तादान मुंबई से आयात करते हैं और गेंहू मंदसौर मंडी से खरीदते है। उनका कहना है कि, एसडीएम साहब यहां स्टॉक देखने आए थे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!