राजधानी में हुआ चमत्कार, कोरोना पीड़ित महिला ने जन्में तीन बच्चे, तीनों स्वस्थ

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 16 Oct, 2020 01:15 PM

miracle happened in the capital corona victim gave birth to three children

राजधानी भोपाल के डॉक्टरों ने कोरोना संक्रमित गर्भवती महिला की सफल डिलीवरी की है। राजधानी में किसी संक्रमित गर्भवती महिला की यह पहली डिलीवरी है जो भोपाल के डॉक्टरों ने सफलता पूर्वक की है। चिरायु मेडि ....

भोपाल (इजहार हसन खान): राजधानी भोपाल के डॉक्टरों ने कोरोना संक्रमित गर्भवती महिला की सफल डिलीवरी की है। राजधानी में किसी संक्रमित गर्भवती महिला की यह पहली डिलीवरी है जो भोपाल के डॉक्टरों ने सफलता पूर्वक की है। चिरायु मेडिकल कॉलेज की टीम के प्रयास से एक संक्रमित महिला का सफल आपरेशन किया गया है। इस दौरान कोरोना संक्रमित महिला ने तीन नवजातों को जन्म दिया गया है। जिसमें एक लड़की और दो लड़के हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, three children of a woman, woman born children, Chirayu Medical College

डॉक्टरों के द्वारा कोरोना संक्रमित महिला की डिलीवरी के लिए पूरी तैयारी की गई थी। इसके लिए सभी डॉक्टरों ने पीपीई किट पहनने के बाद महिला के स्वास्थ्य का परीक्षण किया, डॉक्टरों की कोशिश थी कि महिला की नॉर्मल डिलीवरी हो सके, लेकिन स्थिति ऐसी नहीं थी कि महिला की नॉर्मल डिलीवरी संभव हो पाए। जिसके चलते डॉक्टरों ने तत्काल ऑपरेशन करने का निर्णय लिया। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, three children of a woman, woman born children, Chirayu Medical College

डॉक्टरों की टीम के द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु पूरी सतर्कता बरतते हुए महिला का ऑपरेशन किया गया। महिला की सफल डिलीवरी के बाद डॉक्टरों ने भी राहत की सांस ली है। डॉक्टरों के द्वारा जानकारी दी गई है कि तीनों बच्चे स्वस्थ हैं, और डॉक्टरों की टीम फिलहाल बच्चों के स्वास्थ्य पर निगाह रखी है। इसके अलावा कोरोना संक्रमित महिला का स्वास्थ्य भी बेहतर है। एक साथ तीन बच्चों के जन्म होने के बाद माता-पिता भी बेहद खुश हैं, और उन्होंने सफल ऑपरेशन के लिए डॉक्टरों की समस्त टीम को धन्यवाद दिया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!